Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 1 अक्तूबर 2020

2 की मौत, नाम तीसरे दिन बुलेटिन में जुड़े, 35 नए पॉजिटिव, आंकड़ा 1800 पार।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । 


जिले में फिर भैंसदेही और भौंरा में दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई। दोनों की मौत दो दिन पहले ही हो गई थी, लेकिन डेथ रिपोर्ट देरी से आने से बुधवार को बुलेटिन में जोड़ा गया। इससे मौत का आकड़ा बढ़कर 45 हाे गया है। अकेले सितंबर माह में ही 31 लोगों की मौत कोरोना से हाे चुकी है।
बुधवार को जिले में 35 नए पॉजिटिव मिले। अब तक 1818 लाेग संक्रमित हाे चुके हैं। पांच माह में जिले में 686 मरीज मिले थे, जबकि सितंबर के 30 दिनों में ही 1132 लोगों को कोरोना हुआ। हालांकि राहत यह है कि बुधवार काे 21 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे। अब तक 1433 लोग बीमारी को मात दे चुके हैं। वहीं रिकवरी रेट 78.82 है ।
फार्म में डेथ रिपोर्ट भोपाल भेजी जाती है इसके बाद बुलेटिन में जोड़ते हैं : भौंरा के 67 साल के रिटायर्ड शिक्षक का बैतूल में 28 सितंबर को मौत हो गई थी, जबकि भैंसदेही के रिटायर्ड शिक्षक ने 27 सितंबर को दम तोड़ दिया था, लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन में बुधवार को जाेड़ा। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. सौरभ राठौर ने बताया कोरोना से मौत के बाद पांच पन्नों के फार्म में डेथ रिपोर्ट सीएमएचओ कार्यालय आती है। इस रिपोर्ट को भोपाल भेजा जाता है। इसके बाद बुलेटिन में जोड़ा जाता है।
इनकी रिपोर्ट आई पाॅजिटिव: इधर बुधवार को नेहरू वार्ड मुलताई में 40 वर्षीय वर्षीय महिला, सोनेगांव की 29 साल की युवती, 12 साल का बालक, 50 वर्षीय पुरुष, सिपावा मुलताई में 15 साल की बालिका, चंद्रशेखर वार्ड चिचोली में 15 वर्षीय बालिका सहित 45 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें