Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 अप्रैल 2021

मुलताई/ भाई ने उतारा भाई को मौत के घाट, पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई

पुलिस ने दिनांक 10.04.2021 को बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम मोआरिया में मृतक दर्गेश कवड की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है।

घटना का विवरण:- जिला बैतूल के थाना बोरदेही के ग्राम मोआरिया मे दिनाँक 10/04/2021 को दोपहर 2.00 बजे कविता परते घर मे पानी भर रही थी। कविता ने जानकारी मेंं बताया मेरी बेटी, जिसकी  उम्र 03 साल है आंगन मे खेल रही थी। उसी के साथ मेरे छोटे भाई अभिराम कवडे की छोटी बच्ची 09 माह की भी खेल रही थी, जो हाथ और पैरो से चलती है।पुत्री दिपांशी भाई की पुत्री आस्मिता के उपर खेलते-खेलते उसकी पीठ पर दिपांशी बैठ गई। तभी भाई अभिराम कवडे गुस्से मे आया और मेरी बच्ची दिपांशी को आकर मारने लगा। मैने पूछा छोटी बच्ची को क्यो मार रहे हो, तो मुझे भी केटली से पीछे पीठ मे मारा, तभी भाई दुर्गेश ने मारने से मना किया और बोला की क्यो बहन को मार रहा है। जिसके बाद अभीराम ने मुझेे छोड़ दुर्गेश को को हाथ मुक्के से मारपीठ कर धक्का देकर गिरा दिया। फिर घर के अंदर अभिराम कवडे गया और घर के अंदर से एक लोहे की धारदार बरछी निकालकर लाया और मां कलेशिया बीच-बचाव करने आई तो पहले मां को बरछी से मारा, मां को दाहिने आख के उपर माथे पर मारकर गिरा दिया। जिससे खून निकलने लगा फिर अभिराम ने भाई दुर्गेश को जान से मारने की नियत से बरछी को बाये तरफ सीने मे गुस्से मे घोप दिया और निकाल लिया। खून एक दम से सीने से बहने लगा दुर्गेश बेहोश होकर गिर गया फिर मेरे द्वारा हला-डुला कर देखा कुछ नही बोल रहा था। उसी समय मैने बहन सविता ,लता , बबलू कवडे को बतायी की भाई की मौत हो गयी है, की रिर्पोट पर अपराध क्र 125/21 धारा 307,302 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया। विवेचना के दौरान घटना की गंभीरता को देखते हुये श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय सुश्री सिमाला प्रसाद , श्रीमान अति.पुलिस अधीक्षक श्रृध्दा जोशी ,श्रीमान अनुविभागीय अधीकारी सुश्री नम्रता सोंधिया के द्वारा घटना स्थल पर आकर दिशानिर्देश दिये। उनके मार्गदर्शन में आरोपी की तलाश पतारसी थाना प्रभारी बोरदेही को निर्देशित किया गया। विवेचना के दौरान पाया गया की मृतक दुर्गेश की मृत्यु उसके छोटे भाई आरोपी अभिराम पिता चंपालाल कवडे निवासी मोआरिया की बच्ची के उपर बहन की बच्ची खेलते-खेलते पीठ पर बैठ जाने के बात लेकर आरोपी व्दारा बच्ची को एंव फरियादीया कविता परते को मुक्का थप्पड एंव माँ कलेसिया को लोहे की धारदार बरछी से जान से मारने की नियत से मारा एंव भाई दुर्गेश को सीने मे बरछी घोपकर मारकर हत्या की गई है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया एवं पूछताछ की जिसने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।


नाम मृतक:-
दुर्गेश पिता चंपालाल कवडे उम्र 38 साल निवासी ग्राम मोआरिया थाना बोरदेही
पीडितः-
कलेसिया पति चंपालाल कवडे उम्र 60 साल निवासी ग्राम मोआरिया थाना बोरदेही
नाम आरोपी:
अभिराम पिता चंपालाल कवडे उम्र 28 साल निवासी ग्राम मोआरिया थाना बोरदेही

उक्त कार्यवाही मे थाना प्रभारी दाद सिंह तेकाम ,उनि नेपाल सिंह ठाकुर प्रआर.310 राजेश कोडले, प्रआर 47 राजकुमार आर. 118 विवेक चौरे, 271 अरविंद यादव, 290 रेशम पवार, आर0 608 सुभाष मंडलोई, आर.667 सेवाराम पवार की सराहनीय भूमिका रही।

प्रतिदिन खबर चाहिए तो इस तरह जुड़ें हमसे
ग्रामीण मीडिया में आपका स्वागत है।🙏
आप यदि बैतूल जिले से जुड़ी प्रमुख खबरें जानना चाहते हैं, तो कृपया ग्रामीण मीडिया के Youtube चैनल से, या Facebook पेज, या फेसबुक ग्रुप से, या टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें।

यूट्यूब या फेसबुक पर ग्रामीण मीडिया सर्च करें।

टेलीग्राम लिंक

फेसबुक ग्रुप लिंक

Youtube चैनल की लिंक

क्लिक कर चैनल को सब्सक्राइब करें साथ ही बैल आइकॉन दबाकर आल नोटिफिकेशन ऑन करें ताकि जैसे ही कोई नई न्यूज़ डालेगी आपको नोटिफिकेशन आएगा।
धन्यवाद।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें