Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 26 अगस्त 2021

मुलताई/ पिता खुद जहर पिया, बेटे को भी पिलाया, जहर पीने से पिता की मौत, बेटे जय की हालत गंभीर है

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई
पीथमपुर में कार्यरत था पिता, पत्नी के नही मिलने पर कदम उठाया जाने के बात आरही सामने



बैतूल जिले के मुलताई में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपने चार साल के मासूम बच्चे को जहर पिलाकर खुद भी पी लिया। जिसके बाद जहर पीने से पिता की मौत हो गई है, वहीं बेटा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच मे जूझ रहा है। 

क्या है मामला-
33 वर्षीय छोटेलाल सिंह लोधी जो कि मुलताई 2 दिन पहले आया था, जानकारी अनुसार उसकी शादी मुलताई के सर्रा में हुई थी, वह वर्तमान में पीथमपुर इंदौर में कार्य कर रहा था, वह 300 किमी दूर पीथमपुर से अपने पत्नी से मिलने आया था। पत्नी के नहीं मिलने से दुखी होकर उसने यह कदम उठाया। पत्नी का कहना है कि वह पति के डर से यहां-वहां भटक रही थी। घर से जाते समय उसने कहा था वह खुद भी मरेगा और बेटे को भी मार देगा।
दो दिन पहले ही वह पीथमपुर से पत्नी संगीता से मिलने मुलताई के सर्रा गांव आया था। वह घर पहुंचा पर उसे पत्नी नहीं मिली। गांव में उसने पत्नी को खोजा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद वह अपने चार साल के बेटे के साथ मुलताई रेलवे स्टेशन पहुंच गया। यहां बैठकर पहले उसने बेटे जय को जहर दिया। इसके बाद खुद भी पी लिया। स्टेशन के पास दोनों बेहोश होकर गिर गए। लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया। अस्पताल में भर्ती बेटे की हालत नाजुक है, जबकि डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना
इस ममामले में मुलताई पुलिस ने  बताया कि छोटेलाल सागर का रहने वाला था। उसकी शादी सर्रा निवासी संगीता नवड़े से हुई थी। वह पत्नी से मिलने कुछ दिन पहले ही पीथमपुर से सर्रा लौटा था। बताया जा रहा है कि पत्नी संगीता 5 दिनों से बैतूल में थी। पुलिस के मुताबिक, दोनों पिता-पुत्र को अज्ञात व्यक्ति मुलताई हॉस्पिटल छोड़ गया था। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

पत्नी का कहना
पत्नी संगीता के अनुसार  पति और उसके बीच दो साल से पारिवारिक विवाद चल रहा था, इस कारण उसका पति उसे छोड़कर पीथमपुर चला गया था। वह बेटे जय को भी ले गया था। जाते-जाते उसने कहा था कि वह खुद भी मर जाएगा और उसे भी मार देगा। वह मुझे खोज रहा था, मेरे नहीं मिलने पर उसने जहर खा लिया। पत्नी ने कई घर भी बदले, पत्नी को खुदकी जान जाने का डर था।

डॉक्टर का कहना: बेटे की हालत नाजुक
बेटे जय को मुलताई CHC से बैतूल जिला अस्पताल भेजा गया है। चार साल के जय की हालत नाजुक है। उसे ICU में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ के मुताबिक बच्चे को कीटनाशक में इस्तेमाल होने वाला केमिकल पिलाया है। बच्चे की छाती में पानी जमा हो गया है। उसकी हालत नाजुक है। उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- 
प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें