Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 10 मई 2023

बैतूल जिला/ शराब, विवाद, डंडे से पिटाई, पत्नी की मौत

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल,बोरदेही 
बैतूल जिले अतंर्गत आने वाले बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम नजरपुरढाना में एक पति विनोद उईके द्वारा शराब के नशे में   बास-डंडों से पिटाई कर मंगलवार रात अपनी पत्नी उर्मिला उइके को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना मंगलवार रात 8 बजे की बताई जा रही है। 
पुलिस ने रात 10 बजे के बाद शव अस्पताल पहुंचवाया था। जिसका आज बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। इधर पुलिस द्वारा आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी अनुसार महिला व आरोपी दोनों शराब के नशे में थे व उनके बीच विवाद हो रहा था, जिसके चलते हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर तुरंत पुलिस पहुंच गई थी।  वहीं आगे की जांच जारी है।
पुलिस द्वारा बताया गया की 2 साल पहले इनके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई थी। जिसके बाद
से दोनों पति-पत्नी में विवाद होता था व दोनों शराब पीने के आदी थे।  पति की ओर से बास-डंडों से पत्नी पर कई वार किए गए। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। रात को ही आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है।
 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें