Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 22 मई 2023

मुलताई/पटरी से उतरी माल गाड़ी/ बड़ा हादसा होने से बचा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल, मुलताई


बैतूल ज़िले के अन्तर्गत आने वाला मुल्ताई स्टेशन से कुछ किलोमीटर की दूरी पर चिचंडा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार रात  9 बजे के आस पास नागपुर से इटारसी की ओर जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे अचानक पटरी से नीचे उतर गए।
 मालगाड़ी को पटरी पर लाने के लिए रात 3 बजे तक रेलवे की टीम मशक्कत करती रही। इसके बाद एक डिब्बे को पटरी पर लाया गया और दूसरे डिब्बे को अलग कर मालगाड़ी को रवाना किया गया।यह गाड़ी  नागपुर से इटारसी की ओर अप ट्रैक से मालगाड़ी गुजर रही थी । चिचंडा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर अचानक इंजन के पीछे के दो डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए।मुलताई स्टेशन मास्टर ने आमला की तकनीकी टीम को सूचना दी। आमला से रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और डिब्बों को पटरी पर चढ़ाने का काम शुरू किया। रात 3 कार्य पूरा हुआ।डिब्बे खाली होने से बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। रेलवे के अधिकारियों ने बताया अप ट्रैक पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने से दूसरे ट्रैक से ट्रेनों को निकाला गया। जिससे यातायात बाधित नहीं हुआ।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें