Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 15 अक्तूबर 2017

वर्ष 2022 तक सभी जरूरतमंदों को पक्के मकान बनाकर दिए जाएंगे

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


अधिकाधिक किसानों को भावांतर योजना का लाभ मिले-प्रभारी मंत्री श्री रामपाल सिंह 

भोपाल :  IST
 
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के ग्रामीण अंचल के विकास के लिए ग्राम पंचायत एवं जनपद पंचायत को भरपूर राशि उपलब्ध करवाई है। इसका समय पर उपयोग हो। शासन की जन-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुँचे। इसमें सभी जन-प्रतिनिधि सहभागिता निभाएँ। यह बात सीहोर जिले के प्रभारी लोक निर्माण, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री श्री रामपाल सिंह ने जिले के भ्रमण के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक सभी जरूरतमंदों को पक्के मकान बनाकर दिए जायेंगे। जनपद पंचायत क्षेत्र में अच्छे कार्य करें, जो वायदे जनता से किए गए हैं, वह आपसी समन्वय से पूरे करें। विकास कार्यों की सतत समीक्षा करें। शासन स्तर से पूरी मदद दी जाएगी। श्री सिंह ने कहा कि शासन की योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों के सम्मेलन आयोजित करें। निर्धारित लक्ष्यों को 31 अक्टूबर-2017 तक पूरा करें। पंच परमेश्वर योजना की राशि का शत-प्रतिशत सदुपयोग करें।
बैठक में जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती विमला साहू, उपाध्यक्ष श्रीमती सुनीता राजपूत, श्री भगवान सिंह नागर, सलकनपुर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महेश उपाध्यक्ष सहित जन-प्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे। अंत में श्री राजेन्द्र सिंह ने आभार व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें