Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 16 नवंबर 2017

बच्चों को नही भेजेंगे आंगनवाड़ी, ग्रामीणों ने ज्ञापन सौपा

ग्रामीण मीडिया सेण्टरय।पिपरिया

ब्लॉक के ग्राम पिपरिया के ग्रामीणों ने प्राथमिक स्कूल भवन के पास रिक्त जमीन पर आंगनबाड़ी केंद्र का निर्माण करने की मांग की है। इस संबंध में जनपद सदस्य सहित ग्रामीणों ने तहसील पहुंचकर नायब तहसीलदार डीपी पटेल को आवेदन भी दिया। जनपद सदस्य सुधा पंवार, पंच मनीष मोहबे, गुलाब चिकाने, संगीता करदाते, जमुना चिकाने, रोशनी रायपुरे आदि ने बताया वर्तमान में आंगनबाड़ी भवन निर्माण के लिए जिस जगह को चिन्हितकिया है उसकी दूरी अधिक है। ऐसे में वहां तक बच्चों को पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। प्राथमिक स्कूल के पास आंगनबाड़ी भवन निर्माण के लिए पर्याप्त जगह है। ग्रामीण स्कूल के पास ही भवन निर्माण कराना चाहते हैं। इस स्थितिमें चिन्हित स्थान की बजाय स्कूल के पास भवन का निर्माण किया जाना चाहिए। जिससे बच्चों को सुविधा मिल सके। आंगनबाड़ी भवन दूर होने पर ग्रामीण अपने बच्चों को नहीं भेजेंगे। जिससे भवन बनाने का कोई उद्देश्य नहीं रह जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें