Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 18 नवंबर 2017

बुजुर्ग पिता ने जहर खाकर दी जान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

पुत्र की 3 साल पहले हुई मौत के बाद तनाव में थे पिता


ग्राम भैसादंड में एक बुजुर्ग पिता ने अपने पुत्र की मौत के गम में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। तीन साल पहले शिक्षक पुत्र चंद्रकिशोर की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद से पिता तनाव में रह रहे थे। इसी बीच पिता को लकवा की बीमारी भी हो गई। संतू उइके (60) ने सुबह जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। परिजन संतू को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई। पत्नी सुमेंदी बाई ने बताया पुत्र चंद्रकिशोर की मौत के बाद पति संतू तनाव में रह रहे थे। रात में भी पुत्र की याद कर रोने लगे थे। सुबह पति को चाय देने गई तो वह बेहोश अवस्था में बिस्तर पर पड़े हुए थे। उपचार के लिए अस्पताल लाए। डॉक्टरों ने बताया जहरीला पदार्थ खाने से बेहोश हुए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें