Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 20 नवंबर 2017

ग्रामो में चोरों का आतंक, घरो और खेत से चोरी हो रहे सामान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

सोमगढ़ निवासी किसान के सूने मकान से चोर गहने और 17 हजार रुपए नगद रुपए ले गए। किसान खेत पर गया हुआ था। लौटा तब चोरी पता चला। साहेबराव सूर्यवंशी ने बताया शनिवार रात वह घर पर ताला लगाकर खेत गया था। सुबह वापस लौटा तो ताला टूटा हुआ था। कमरे के अंदर सामान बिखरा हुआ था। कोठी खुली हुई थी। कोठी में रखे 17 हजार रुपए, सोने का मंगलसूत्र, पायल सहित अन्य सामग्री नदारद थी। साहेबराव सूर्यवंशी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्जकिया है। 

खेत से पाइप और स्टार्टर चोरी:
 शनिवार रात सोनोली निवासी किसान के खेत से चोर 10 पीवीसी के पाइप और स्टार्टर चुरा ले गए। किसान केदारी हुरमाड़े ने बताया रबी फसल की सिंचाई के लिए खेत में पीवीसी पाइप बिछा कर रखे थे। रात में चोर दस पाइप और स्टार्टर चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्जकिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें