Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 19 नवंबर 2017

सहकारिता से अंत्योदय योजना और कृषक सहकारी ऋण मित्र योजना

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

सहकारिता से अंत्योदय योजना और कृषक सहकारी ऋण मित्र योजना

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज करेंगे शुभारंभ 

भोपाल : रविवार, नवम्बर 19, 2017, 18:57 IST
 
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 20 नवम्बर को प्रदेश में सहकारिता से अंत्योदय योजना और कृषक सहकारी ऋण मित्र योजना का शुभारंभ करेंगे। शुभारंभ कार्यक्रम पूर्वान्ह 11 बजे समन्वय भवन, भोपाल में आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम की अध्यक्षता संसद सदस्य श्री नंदकुमार सिंह चौहान करेंगे। सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विश्वास सारंग कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि होंगे।
अखिल भारतीय सहकारी सप्ताह के दौरान मध्यप्रदेश राज्य सहकारी संघ और मध्यप्रदेश राज्य सहकारी बैंक द्वारा संयुक्त रूप से यह आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में सहकारी संस्थाओं के पदाधिकारी एवं अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर सहकारी क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। कार्यक्रम में भावांतर भुगतान योजना, कौशल विकास और सहकारिता में नवाचार, डिजिटिलाइजेशन से सहकारी संस्थाओं के सशक्तीकरण विषय पर विशेषज्ञ प्रस्तुतिकरण देंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें