Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 14 दिसंबर 2017

नगरपालिका में महिलाएं दे सकती हैं धरना, अतिक्रमण से परेशान

ग्रामीण मीडिया सेण्टर।मुलताई

ताप्ती वार्ड में नगर पालिका सीमेंट सड़क का  निर्माण करा रही है। महिलाओं का कहना है मार्ग पर अतिक्रमण होने से निर्धारित चौड़ाई में सड़क  का निर्माण नहीं होगा। पहले अतिक्रमण हटाएं,  उसके बाद निर्माण किया जाए। अतिक्रमण हटाने  की मांग को लेकर महिलाओं ने एसडीएम को भी  ज्ञापन दिया था। इसके बाद भी अतिक्रमण हटाने  की कार्रवाई नहीं होने से नाराज महिलाओं ने नपा  कार्यालय आकर धरना दिया।  राखी बिंझाड़े, गायत्री बाई, रेखा देशमुख,  कलसिया बाई आदि ने बताया पिछले एक महीने  से मार्ग से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर  आवेदन दे रहे हैं। इसके बाद भी कोई सुनवाई  नहीं हो रही है। वार्ड में कई साल बाद चंदन  कसारे के मकान से राजा बस वाले के मकान तक  सीमेंट सड़क का निर्माण हो रहा है। मार्ग पर स्थाई  अतिक्रमण होने से मार्ग दस फीट चौड़ा नहीं बन  पा रहा है। मार्ग निर्धारित चौड़ाई में नहीं बनने से  चार पहिया वाहनों की आवाजाही नहीं हो पाएगी।  जिससे मार्ग का कोई औचित्य ही नहीं रह जाएगा।  राजस्व विभाग ने पिछले दिनों मार्ग का सीमांकन  कर अतिक्रमण चिन्हित कर दिया। इसके बाद भी  अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है। एक घंटे तक  महिलाएं नपा कार्यालय के सामने बैठी रहीं इसके  बाद वापस लौट गईं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें