Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 14 दिसंबर 2017

सांसद पत्र लिखे तो मिलेगी बड़ी ट्रेनों की स्टॉपेज

ग्रामीण मीडिया सेंटर मुलताई

रेलवे स्टेशन का मध्य रेल नागपुर  के डीआरएम ब्रजेश कुमार गुप्ता ने  निरीक्षण किया। डीआरएम के स्टेशन  पर पहुंचने की सूचना मिलने पर  नगरवासी भी ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग  को लेकर पहुंच गए।  नगरवासियों ने डीआरएम से  जबलपुर-अमरावती, नागपुर-रीवा  सहित अन्य ट्रेनों के स्टॉपेज किए  जाने की मांग की। इस पर डीआरएम  गुप्ता ने कहा ट्रेनों के स्टॉपेज की  प्रक्रिया रेलवे बोर्ड कार्यालय में पेडिंग  पड़ी है। सांसद अगर बोर्ड अध्यक्ष  को पत्र लिखे तो मुलताई को ट्रेनों का  स्टॉपेज मिल सकते हैं। नगरवासियों  ने डीआरएम को बताया बुकिंग  खिड़की पर एक ही क्लर्क बैठता  है। ट्रेनों के आने के समय रिजर्वेशन  का कार्य भी होता है। जिससे टिकट मिलने में परेशानी होती है। प्लेटफार्म एक और दो पर शेड नहीं है। शेड  की लंबाई कम होने से यात्रियों को  गर्मी और बारिश के दिनों में परेशानी  होती है। प्लेटफार्म पर कोच की  जानकारी देने के लिए डिस्प्ले बोर्ड  और मां ताप्ती का उद्गम स्थल  वाला बोर्ड भी लगाया जाना चाहिए।  डीआरएम ने इस संबंध में सीनियर  डिविजन कामर्शियल मैनेजर को  कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके  बाद डीआरएम ने स्टेशन पर चल  रहे शौचालय निर्माण सहित अन्य कार्यों का निरीक्षण किया। इसके बाद  डीआरएम ने रेलवे के बाल उद्यान  भी देखा। बाल उद्यान में आवश्यक  सामग्री लगाने के भी निर्देश दिए। ट्रेनों  के स्टॉपेज को लेकर सांसद ज्योति  धुर्वे से चर्चा करने मोबाइल से संपर्क  करने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क  नहीं हो पाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें