Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 14 दिसंबर 2017

बोरदेही मुलताई मार्ग की घटना से गुस्साए युवाओं ने पुतला फूंका

ग्रामीण मीडिया सेण्टर।आमला

जानलेवा सडक हादसों पर आक्रोश व्यक्त करते हुए नगर के युवाओ ने जानलेवा डंपर चालको का फूंका पुतला
 मुलताई-बोरदेही-आमला मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना में आज देर रात 7 लोगो की म्रत्यु होगई वही 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।  डम्पर ने 7 परिवार के चिरागो को हमेशा के लिए भुजा दिया। वही करीब 10 बजे वायुसेना की सड़क पर तेज रफ़्तार से दौड़ रहे डम्पर ने तहसील आमला में कार्यरत प्रकाश सूर्यवंसी को जोरदार टक्कर मार दी जिसका गम्भीर चोट आने की वजह से उन्हें आमला -बैतुल के डॉक्टरो ने इलाज करने से अपने हाथ खड़े करते हुए नागपुर रेफर करदिया। जिनका इलाज अभी नागपुर में जारी हैं। लगातार दुर्घटनाओ से के बढ़ते क्रम से आक्रोशित युवाओं ने सड़क व्यवस्था कर रहे शासन प्रसासन के जिम्मेदारों का पुतला फूंक जल्द से जल्द जिम्मेदारों पर ठोश कार्यवाही करने की मांग करते हुए दुर्घटना से पीड़ित,घायल ,मृत परिवार को उचित मुवाव्जा देने की मांग आमला के युवाओं ने शासन प्रसासन से की ।
वही दुर्घटना में अपनी जान गवा गए मृत लोगो की आत्मा की शांति के लिए व् परिवार को ऐसे दुखद समय में दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे ऐसी कामना ईश्वर से करते हुए जनपद चौक आमला पर केंडल जलाकर श्रधांजलि अर्पित की।
प्रदर्शनकारी युवाओ में मुख्य रूप से अजय सोलंकी,नीरज सोनी, नितेश मोगरे,राकेश सोने,मयूरेश गोल्डी, कुलदीप बेले,सचिन निरापुरे,पंकज जैन, निशान्त सोनटक्के,देवकी भोरासे,अविनाश हरसुले,गौरव जैन, शैलेश बेले,गगन गिरधर,आकाश पाटिल, जितेंद्र दुर्वे,राजा वादवा,ज्ञानेश बछले, राजा साहू,रोहित सोने,अरविन्द बेले,भावेश मालवीय,संजू राठोर,कपिल निरापुरे,सजेश सिरसाम,सचिन नागले, अजय नायडू,राजेश नायडू,रोशन बेले,सहित सैकड़ों यूवक शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें