Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017

महिला पटवारी ने ब्लैकमेलर का किया भंडाफोड़, ऑडियो सुने

ग्रामीण मीडिया सेण्टर। भैंसदेही


ऑडियो सुने
Audio Part 1

Audio Part 2


पत्रकारिता जो कि संविधान का चौथा स्तंभ माना जाता है आजकल कुछ लोग इसे सिर्फ पैसे कमाने के धंधे के रुप में इस्तेमाल कर रहे हैं। यह लोग सोची-समझी प्लानिंग  करके  अधिकारियों व्यापारियों को डरा धमकाकर इनसे पैसेे लेने का काम कर रहे हैं। पत्रकारिता के नाम पर रिश्वतखोर एक ऐसे ही ब्लैकमेलर का  भांडा फोड़ा एक महिला पटवारी ने दिनांक 6-12-2017 को किया साथ ही महिला पटवारी संघ द्वारा तहसीलदार को ज्ञापन भी सौपा गया।भैंसदेही तहसील में पदस्थ एक महिला पटवारी के नाम मोबाइल नंबर पर एक ब्लैकमेलर ने फोन लगाकर श्रीमती लक्ष्मी नरवरे को ₹5000 देने की बात कही।महिला पटवारी ने ग्रामीण मीडिया को जानकारी दी की ब्लैकमेलर द्वारा उन्हें कहा गया कि यदि आप विज्ञापन या सदस्यता के नाम पर ₹5000 नहीं देंगे तो मैं आप की झूठी शिकायत कर आपको फसा दूंगा और खबर भी लगा दूंगा।जिससे आपकी छवि खराब होगी। इसी संबंध में आज भैंसदेही के पटवारियों द्वारा तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा गया। ईमानदारी के साथ कार्य करने वाले अधिकारियों से रिश्वत लेना और उन्हें डरा-धमकाकर   पैसा  लेना कुछ लोगों  का रोजगार  है ये पत्रकार तो नहीं हो सकते तो ये फिर है कौन। ग्रामीण मीडिया की आपसे एक विशेष अपील है यदि आप ईमानदारी से अपना दायित्व निर्वहन कर रहे हैं और आपको ऐसे किसी भी व्यक्ति द्वारा रिश्वत हेतु कॉल या संबंध में सूचना आती है आप तुरंत हमें सूचित करें। आज आपके पास आपके मोबाइल में कॉल रिकॉर्डिंग की भी व्यवस्था उपलब्ध है आप सबूतों के साथ हम तक आए हम आपकी मदद करेंगे और पत्रकारिता को इस गंदे दाग से बचाने का हर सफल प्रयास करेंगे।
नोट हमारा इस न्यूज़ लिखने का उद्देश्य किसी को बदनाम करना नहीं है बल्कि साफ छवि के पत्रकारों को बदनाम करने वालो को सुधारना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें