Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017

मुलताई में 9 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


 अंत्योदय मेले का आयोजन
-------------------------------------------------------------------
रोजगार निर्माण बोर्ड के अध्यक्ष श्री हेमन्त देशमुख लेंगे भाग
---------------------------------------------------------------------------
जिले के विकासखण्ड मुलताई में 9 दिसंबर को प्रात: 11 बजे से अंत्योदय मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले का आयोजन स्थल पंचायत सचिव प्रशिक्षण केन्द्र मुलताई होगा। इस मेले में हितग्राहियों को विभिन्न विभागों की योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। साथ ही योजनाओं की जानकारी भी दी जाएगी। इस मेले में मध्यप्रदेश रोजगार निर्माण बोर्ड के अध्यक्ष श्री हेमन्त देशमुख विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। 
कलेक्टर श्री शशांक मिश्र ने बताया कि इस मेले के साथ रोजगार मेला भी आयोजित होगा, जहां विभिन्न कंपनियों द्वारा बेरोजगार युवकों को रोजगार के प्रस्ताव दिए जाएंगे। 

स्किल डेवलपमेंट सेंटर का होगा शुभारंभ
----------------------------------------------------
मेले के दौरान मध्यप्रदेश रोजगार निर्माण बोर्ड द्वारा मुलताई के पंचायत सचिव प्रशिक्षण केन्द्र में युवाओं के स्किल डेवलपमेंट हेतु एफडीडीआई के सहयोग से प्रारंभ किए जा रहे स्किल डेवलपमेंट सेंटर का भी उद्घाटन किया जाएगा।  

रोजगार मेले का आयोजन
----------------------------------
अंत्योदय मेले के साथ ही पंचायत सचिव प्रशिक्षण केन्द्र पर रोजगार मेला भी आयोजित किया जाएगा। जिसमें विभिन्न कंपनियां बेरोजगारों की प्रशिक्षु कर्मी, मशीन ऑपरेटर, सेल्स एक्जीक्यूटिव, राजमिस्त्री, बीमा अभिकर्ता के पदों पर भर्ती करेगी। रोजगार पाने हेतु आवेदक की योग्यता 5वीं, 8वीं, 10वीं, 12वीं, स्नातक एवं आईटीआई उत्तीर्ण एवं आयु 18 से 30 वर्ष अनिवार्य है। इच्छुक आवेदक अपने समस्त मूल प्रमाण पत्रों की प्रति व पासपोर्ट फोटो के साथ 9 दिसंबर को रोजगार मेले में उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इस हेतु किसी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 07141-238591 पर संपर्क कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें