Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 दिसंबर 2017

मुलताई नगर की स्वछता में बेअसर है अभिताभ बच्चन और शिल्पा सेट्टी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर (राजेंद्र भार्गव)

पवित्र नगरीय मुलताई की स्वच्छता के लिए नव नियुक्त CMO राहुल शर्मा  द्वारा भरसक प्रयास हो रहा है।  पानी की तरह राज कोष भी खर्च हो रहा है।  सभी सफाई कर्मचारी यूनिफार्म पर फेसबुक पर प्रचार प्रसार कर रहे है , भाजपा पार्टी के सभी महिला, पुरुष पार्षद और नगर अध्यक्ष हर चौहराओ पर सुपरस्टर अभिनेता और अभिनेत्रीओ के बड़े बड़े होल्डिंग  लगे है आड़े तिरछे।   ग्रामीण मीडिया ने अवलोकन में पाया की नाम बड़े और दर्शन छोटे   मुलताई नगर की स्वछता में बेअसर है. अभिताभ बच्चन और शिल्पा शेट्टी जी।  आप स्वयं ही देखे फोटो और अपनी अपनी प्रिक्रिया व्यक्त करे। पहला पोस्टर में अभिताभ बच्चन लगे है आजाद वार्ड में टेलीफोन के खम्बे पर चारो ओर गंदगी है। श्री राजकुमार जी के घर से थोड़ी दूरी पर।  विरुल रोड पर शिल्पा शेट्टी पर्यावरण का संदेश दे रही है।  उनके सामने चम्पा का बड़ा सा झाड़   है। जिससे कुछ दिखाई नहीं दे रही है। पार्षद  पठाड़े मेडम के घर से दस कदम दूरी पर।  बाकी सर्वे आप करे।  मुलताई नगर की स्वछता में बेअसर है अभिताभ बच्चन और शिल्पा शेट्टी । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें