Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 2 दिसंबर 2017

मुलताई विधायक की विधायक निधि का इन्जार है ढोर अस्पताल को

ग्रामीण मीडिया सेण्टर (राजेंद्र भार्गव)


मुलताई विधायक चंद्रशेखर  देशमुख को ग्रामीण मीडिया ने पशु चिकित्सालय की दुर्दशा,पशु पालको की परेशानी से अवगत करा कर बताया की,पशु चिकित्सालय में बड़े संख्या में गाय, भैस, बकरी, कुत्ते, खरगोश इलाज के लिए आते है , इनका साल भर इलाज खुले आसमान में कच्ची मिट्टी  पर  गंदगी युक्त स्थान पर होता है। इस परिसर में  गेट नहीं है. एक आपरेशन थिएटर  जिसमे न तो दरवाजा है नहीं खिड़की। आवारा कुत्तो का साम्राज्य है। कुल मिलाकर अव्यवस्था है , आदरणी विधायक जी को कई बार विनती की पर  उनके कान पर जू  तक नहीं रेंगती है। मेरा निवेदन है की जनहित में सरकार ने किसानो की इस समस्या पर शीघ्रता से ध्यान दे कर ढोर अस्पताल की मरम्मत करवाए। 
जरूरत है , इलाज स्थल पर शेड और पक्का फर्श, आपरेशन थ्रेटर में दरवाजा खिड़की, मेन  गेट, पशु पालको के लिए बैठने की उचित व्यवस्था , कर्मचारीओ के लिए सुविधा युक्त आवास।  



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें