Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 24 दिसंबर 2017

यूवती को मिट्टी तेल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल

 विनोबा नगर में पड़ोसी युवक ने  युवती पर केरोसिन डालकर आग  लगा दी। घटना रात डेढ़ बजे की  है। युवती टाॅयलेट के लिए उठी थी।  घटना में 50 फीसदी जली युवती ने  रात में घटना की सूचना पड़ोसियों को दी। 100 डायल ने युवती काे जिला  अस्पताल में भर्ती कराया। विनोबा  नगर में पुष्पा पिता गुलाबराव सोनारे  (23) मां के साथ रहती है। शुक्रवार  को वह घर पर अकेली थी। उसकी  मां इलाज के लिए इंदौर गईं थी। शाम  7 बजे पड़ोस में रहने वाला सोनू  पिता रघुनाथ करोले (26) उसके  घर पर आया और अंबाड़ी के पत्ते मांगने लगा। पुष्पा ने उसे पत्ते तोड़ने  के लिए मना किया तो वह मोबाइल  मांगने लगा, नहीं देने पर हाथ पकड़  लिया। युवती ने इसका विरोध किया  तो गाली-गलौज करने लगा। युवती  ने युवक की पत्नी को यह बात बताई  तो वह गुस्से में चला गया। रात डेढ़ बजे पुष्पा आंगन में स्थित टाॅयलेट से जैसे ही वह बाहर आई तो सोनू  दीवार फांदकर अंदर आ गया और  वहां रखा करोसिन पुष्पा पर डालकर  आग लगा दी। अचानक हुई घटना के  बाद उसने किसी तरह आंगन में रखे  पानी से कपड़ों में लगी आग बुझाई  और पड़ोस में रहने वाली ऊषा बाई  पवार को यह बात बताई। 

आरोपी बोला मैंने नहीं जलाया
इधर आरोपी युवक सोनूनेयुवती को जलानेकी घटना सेइनकार कर दिया है।सोनू ने बताया वह शाम को युवती केघर अंबाड़ी केपत्ते मांगने गया था। पत्ते तोड़तेसमय कुछ पौधे गमले उसके हाथ से गिर गए थे। इसके कारण युवती नेउसकेसाथ अभद्रता सेबात की। सोनू ने बताया रात में वह अपनेघर पर ही था। उसने ऐसी कोई घटना नहीं की।

इनका कहना 
विनोबा नगर मेंयुवती को जलाने का मामला आया है। युवती  केबयान केआधार पर आरोपी को हिरासत में लेलिया है। पूछताछ में प्रेम-प्रसंग का मामला सामनेनहीं आ रहा है। घटना की जांच की जा रही है। 
 संतोष पंद्रे, टीआई गंज 
www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें