Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 23 दिसंबर 2017

कोतवाली टीआई पर पत्नी ने लगाया दूसरी शादी करने का आरोप

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल

कोतवाली टीआई पर पत्नी ने लगाया दूसरी शादी करने का आरोप 

टीआई बोले मेरी प्रॉपर्टी के लिए सगी बेटी ने पत्नी को बरगलाया  





बैतूल कोतवाली टीआई सीताराम झा शनिवार के दिन शनि के फेर में आ गए। श्री झा रिटायरमेन्ट के चंद दिनों पहले विवादों में घिर गए। उनकी पत्नी ने शनिवार को विदिशा से बैतूल आकर एसपी को शिकायत करते हुए श्री झा द्वारा उन्हें तलाक दिए बिना किसी अन्य महिला से शादी कर लिए जाने के गंभीर आरोप लगाए है। वहीं कोतवाली थाना प्रभारी सीताराम झा ने पत्नी के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा है कि जो महिला घर में रहती है। वह उनके विकलांग बेटे की केयर टेकर है, उसकी देखभाल करती है। श्री झा के मुताबिक इस मामले की पूरी साजिश उनकी सगी बेटी ने रची है,  उनकी पत्नी को बरगलाकर मेरी प्रॉपर्टी हथियाने के लिए ही यह सब किया जा रहा है। श्री झा ने बताया की उनकी पत्नी विमला देवी झा और उनकी बेटी ने मिलकर उनके ज्वाइंट अकाउंट से करीब 5 लाख रूपए निकाल कर अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए। 

।। क्या है पूरा मामला।।

आमवाली कालोनी बंटी नगर विदिशा निवासी विमला देवी झा ने बताया कि उनके पति सीताराम पिता रघुवर झा पुलिस प्रशासन में टीआई के पद पर पदस्थ है। वर्तमान में उनकी पदस्थापना बैतूल टीआई के रूप में है। शिकायतकर्ता श्रीमती झा ने एसपी को शनिवार की गई शिकायत में बताया कि पिछले वर्ष 2016 में पति ने उनकी खराब सेहत के दौरान भावनात्मक रूप से बहला फुसलाकर नोटरी पर उनके हस्ताक्षर करवा लिए। जिसमें उल्लेख किया है कि वह बीमार रहती है और एक विकलांग पुत्र है मुझे इनकी दूसरी शादी से कोई आपत्ति नहीं है। श्रीमती झा ने शिकायत में बताया कि एक माह बाद वर्षा दुबे पुत्री गौरीशंकर दुबे निवासी पिपरिया (30) उनके पति सीताराम झा से मुझे तलाक दिए बिना और शासकीय कर्मचारी होते हुए दूसरा विवाह कर लिया। जो कि अपने आप में असंवैधानिक है।


 श्रीमती झा का आरोप है कि उनके टीआई पति का विवाह के कुछ समय पश्चात उनके प्रति बदलाव आ गया। वे उक्त महिला को बिना उनकी मर्जी के एक वर्ष से कोतवाली थाना बैतूल परिसर आवास में रख रहे है। उनका आरोप है कि जब भी वह अपने पति के पास बैतूल आती है तो श्री झा उन्हें डरा धमकाकर वहां से भगा देते है। इस प्रकार मुझे अपने अधिकारों का हनन होते दिखाई दे रहा है। श्रीमती झा ने एसपी से अनुरोध किया है कि वह आर्थिक रूप से असहाय है और पति पर ही निर्भर है। उनके पति इसी माह दिसम्बर में रिटायर्ड होने वाले है। मुझे भय है कि मेरे पति पेंशन और जीपीएफ की राशि उक्त महिला वर्षा दुबे को दे देंगे इससे मैं समस्त अधिकारों से वंचित रह जाउंगी। श्रीमती झा ने उक्त महिला से अपनी जान को खतरा होने की बात कहते हुए जीपीएफ और उनकी पेंशन की राशि रिटायर्ड के बाद दिलवाने का अनुरोध किया है। इस दौरान श्रीमती झा के साथ उनकी बेटी भी मौजूद थी।

।। इनका कहना ।।

गलत शिकायत है। मेरी बेटी द्वारा मां को बरगलाया गया है। वह अपने ससुराल में भी नहीं रह रही है। हमारे विदिशा के मकान पर कब्जा कर बैठी है और मेरे बड़े बेटे और बहु को उसने घर से निकाल दिया है जो अब भोपाल में किराये के मकान में रहता है। मेरी बेटी अब मेरे फंड और अन्य प्रापर्टी के लिए मां को बरगलाया जा रहा है। मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। 7-10 वर्षो से उनका उपचार भी डॉ आरएन साहू के पास चल रहा है। बेटा बहू अभी साथ ही है आप चाहे तो आकर देख सकते है। जब पेंशन और सभी दस्तावेजों में मेरी पत्नी का नाम है तो कैसे किसी और को फायदा पहुंचा सकता हूं। 

एसआर झा,
टीआई कोतवाली 

www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें