Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 1 जनवरी 2018

एकात्म यात्रा 16 जनवरी मुलताई चलें

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| www.graminmedia.com


आदि शंकराचार्य के कार्य एवं दर्शन पर आधारित यात्रा  हर ग्राम  से मिट्टी पानी और हर  घर से एक एक मुठी अनाज और आटा लेकर ग्राम ग्राम से आएंगे।  मघ्य प्रदेश के मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान का सपना होगा साकार उन्होंने संकल्प   लिया था की, प्रदेश  की हर पंचायत और ग्राम से इस पुनीत काम में तन,मन और धन लगे श्रद्धालु आदि शंकराचार्य  108 फिट की अष्टधातु की प्रतिमा जन सहयोग से बने उनके चरण पादुकाओं के दर्शन इस यात्रा के माध्यम से प्रदेश की जनता करे. यात्रा में बड़े पैमाने में साधू संत भी है।  जिनके प्रवचनों का भी लाभ मिलेगा।  इस यात्रा में  मुख्य मंत्री शिवराज सिंह का सपना होगा पूरा होगा।  हर धर्म , सम्प्रदाय के नागरिक करेगे सम्मान। रविवार को राजेंद्र भार्गव ने Bsw के छात्रों को दी जानकारी मुलताई विकास  खंड में BSW कक्षा के बड़े पैमाने में  ग्राम ग्राम के छात्र दीवाल लेखन के साथ प्रचार प्रसार कर रहे है। 

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें