Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 2 जनवरी 2018

आंगनबाडिय़ों के समय में परिवर्तन

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 



अब सुबह 10 बजे से संचालित होंगी 
कलेक्टर श्री शशांक मिश्र के अनुमोदन पर एकीकृत बाल विकास सेवा विभाग द्वारा शीतकाल के दृष्टिगत जिले में आंगनबाडिय़ों के समय में परिवर्तन किया गया है। अब जिले के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्र आगामी आदेश तक प्रात: 9 बजे के स्थान पर प्रात: 10 बजे से खोले जाएंगे। 
विभाग के परियोजना अधिकारी श्री सुमन कुमार पिल्लई से प्राप्त जानकारी के अनुसार आंगनबाडिय़ों में वर्ष 2018 के लिए 13 शासकीय अवकाश घोषित किए गए हैं। जिनमें 14 फरवरी को महाशिवरात्रि, 2 मार्च को होली, 6 मार्च को रंगपंचमी (स्थानीय अवकाश), 14 अप्रैल को डॉ. अम्बेडकर जयंती/वैशाखी, 30 अप्रैल को बुद्ध पूर्णिमा, 16 जून को ईद-उल-फितर, 9 अगस्त को विश्व आदिवासी दिवस (स्थानीय अवकाश), 22 अगस्त को ईदुज्जुहा, 3 सितंबर को जन्माष्टमी, 19 अक्टूबर को दशहरा, 7 नवंबर को दीपावली, 23 नवंबर को गुरूनानक जयंती एवं 25 दिसंबर को क्रिसमस पर्व का अवकाश शामिल है।

 www.graminmedia.com

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें