Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 14 जनवरी 2018

टोल प्लाजा पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, जान बचाकर भागे कर्मी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मिलानपुर 



शहर के पास शनिवार को दो हादसे हुए। दोनों की हादसों में किसी को कोई चोट नहीं आई, लेकिन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एक घटना में फोरलेन टोल प्लाजा पर ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। इस घटना में टोलकर्मी बाल-बाल बच गए। दूसरे हादसे में स्टेयरिंग फेल होने से कार पलट गई। 
ड्राइवर बोला- ब्रेक नहीं लगने से हुई घटना 
फोरलेन पर स्थित मिलानपुर टोल प्लाजा पर शनिवार सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। इस हादसे में डिवाइडर के पास बैठे दो टोल कर्मी घायल होने बच गए। टोल कर्मी डिवाइडर के पास कुर्सी पर बैठे थे। अचानक ट्रक असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। ट्रक को देखकर दोनों टोल कर्मी कुर्सी छोड़कर भागे, ट्रक की चपेट में आने से कुर्सी पिचक गई। 
ट्रक ड्राइवर मोहनराव निवासी गुना ने बताया वह अमरावती से ट्रक में फल भरकर अशोकनगर जा रहा था। सुबह 9 बजे टोल प्लाजा के पास उसने ट्रक को रोकने की कोशिश की मगर ब्रेक नहीं लग पाए साथ ही उसे ट्रैक समझ नहीं आ रहा था। इस कारण ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। हालांकि इस घटना से किसी को चोटें नहीं आई। इससे पहले भी मिलानपुर टोल नाके पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। 



www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें