Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 14 जनवरी 2018

दुकान में रखकर महिला बेचती थी शराब टीम पहुंची तो खलिहान में छिपा दी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| 
आबकारी व महिला समिति ने खलिहान में पहुंचकर जब्त की अवैध शराब



ग्राम ब्राह्मणवाड़ा में आधा दर्जन ग्रामीण अवैध शराब बेचने का धंधा करते हैं। गांव को शराब मुक्त करने के लिए महिला समिति अभियान चला रही है। समिति की महिलाओं की समझाइश के बाद भी अवैध शराब बेचने का धंधा बंद नहीं कर रहे हैं। 
ऐसे में समिति की महिलाओं ने आबकारी विभाग को अवैध शराब बेचने वालों की जानकारी दी। इसके बाद आबकारी उपनिरीक्षक गौरव पांडेय, मदनलाल सूर्यवंशी, जगन्नाथ धुर्वे, बलवंत सरयाम ने गांव पहुंचकर महिला समिति अध्यक्ष मीना गाठे, लक्ष्मी बाई कालभोर, चंदन साहू के साथ अवैध शराब बेचने वालों के ठिकानों पर दबिश दी। 
गांव की देवकी बाई अपने मकान और दुकान में शराब रखकर बेचती थी। टीम के आने पर उसने शराब खलिहान में भूसे के नीचे दबाकर रख दी। दुकान की तलाशी लेने पर टीम को कुछ नहीं मिला। इसके बाद टीम खलिहान पहुंची जहां तलाशी लेने पर देशी और अंग्रेजी शराब जब्त की। इसके अलावा मंतो बाई, ओमसिंग सहित अन्य के घर पर भी तलाशी ली लेकिन शराब नहीं मिली। उपनिरीक्षक पांडेय ने अवैध शराब नहीं बेचने की समझाइश दी।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें