Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 14 जनवरी 2018

बड़ा खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|मुलताई

मुलताई पुलिस ने 24 घंटे में ही अंधे कत्ल का खुलासा कर दिया है । दुनावा से सटे ग्राम मयावाडी के नाले में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी । 10 जनवरी को ग्राम मयावाडी के सरपंच पुनाजी पवार की सूचना पर मुलताई पुलिस को सड़ा गला शव मिला था। पुलिस ने शव के पास मिले आधार कार्ड, वोटर कार्ड, फोटो के आधार पर मृतक की पहचान बैतूलबाजार थाने के ग्राम आरुल निवासी करण सिरसाम उम्र 21 साल के रूप में हुई थी । मर्ग कायम कर पुलिस ने करण के माता-पिता दोस्तों से पूछताछ के आधार पर पुलिस हत्यारों तक पहुची। करण की हत्या किसी और ने नही बल्कि उसकी पत्नी और प्रेमी ने  मिलकर की थी।


पुलिस के मुताबिक 1 साल पहले करण सिरसाम निवासी आरुल बैतूल बाजार का राधा सिरसाम 22 वर्ष निवासी आमडोह से आपसी सहमति से विवाह हुआ था । दोनो बैतूल में किराये के मकान में साथ मे रहते थे । उनके मकान के पास ही जयदेव भी रहता था, इसी बीच जयदेव और राधा के बीच प्रेम प्रसंग हो गया । प्रेम प्रसंग के चलते राधा अपने पति करण को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ मंडीदीप चली गई । एक माह पूर्व मृतक करण और जयदेव के बीच राधा को लेकर विवाद भी हुआ था । पुलिस ने बताया कि इस विवाद के बाद राधा और उसके प्रेमी ने करण को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया । 


3 जनवरी को राधा ने करण से बोला कि वह उससे मिलना चाहती है में बैतूल आ रही हु।
बैतूल पहुचकर राधा ने अपने पति करण को बहला फुसलाकर दुनावा के करीबी गांव मयावाड़ी ले गई । जहां पर पहले से ही जयदेव मौजूद था । रात मे खेत मे तीनों ने शराब पी और पत्थर से करण के सिर वार कर दिया । किसी तरह करण वहां से भागने लगा लेकिन पत्नी राधा और उसके प्रेमी जयदेव ने पीछा कर करण को बंधी के पास पकड़ लिया और उसके सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर डाली । घटना के बाद दोनों ने मृतक का शव पास के नाले में फेंक कर भाग निकले । पुलिस ने जयदेव और राधा को करन की हत्या करने के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया है । दोनो के खिलाफ पुलिस ने धारा 302,201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है । 


इस अंधेकत्ल के खुलासे में मुलताई थाना प्रभारी एस के अंधवान, उनि ए आर खान, उनि संदीप परतेती सहित पुलिस स्टाफ ने मुख्य भूमिका निभाई ।
                              www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें