Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 9 जनवरी 2018

अपराधी ने थाने में की तोड़फोड़, आरक्षक घायल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|बैतूल 


गंज थाने में सोमवार दोपहर एक आदतन अपराधी ने पूछताछ के दौरान तोड़फोड़ कर पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी की। इस दौरान उसके परिजनों ने थाना परिसर में पहुंचकर हंगामा किया। थाने में मौजूद पुलिस बल अपराधी और परिजनों को काबू नहीं कर सके। इसके कारण अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। कोतवाली पुलिस ने भीम उर्फ अनूप सोनेकर को रासुका वारंट पर गिरफ्तार किया था। गंज पुलिस आरोपी को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी। जब उससे पूछताछ हो रही थी तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी कर कम्प्यूटर फेंक दिया। आरोपी ने सिर से खिड़की के कांच तोड़ दिए। झूमाझटकी में आरक्षक हेमंत घायल हो गया। हंगामे की सूचना मिलने पर एएसपी घनश्याम मालवीय ने गंज थाने पहुंचे। एएसपी ने आरोपी के परिजनों को समझाइश देकर हंगामा का शांत कराया। इसके बाद आरोपी भीम को सेंट्रल जेल भोपाल भेजा। गंज थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने बताया आरोपी भीम को भोपाल जेल भेजा जा रहा था। आरोपी भोपाल जाने से बचने के लिए अपने आप को घायल करने का प्रयास कर रहा था। कोतवाली थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कलेक्टर ने भीम उर्फ अनूप सोनेकर का रासुका वारंट जारी किया था। वारंट पर आरोपी को रानीपुर रोड से गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से एक कट्टा भी बरामद किया है। भीम पर दो हत्या सहित 24 मामले दर्ज हैं। 
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें