Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 11 जनवरी 2018

चोरी LIVE देखें, 99 रूपय की टीशर्ट चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुए चोर

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| बैतूल



कहते है चोरी का जिसे चस्का लग जाये तो वह  अपनी हरकत से बाज नही आता। फिर मौका सुनसान इलाके,घर मे मिले या फिर भीड़भाड़ वाले बाजार,दुकान में। इसकी एक तस्वीर बैतूल में देखने को मिली है। यहां एक महाशय ने अपनी चोरी का हुनर भीड़भाड़ वाले मॉल में दिखला दिया। हमेशा सीसीटीवी कैमरों की निगरानी और एसोसिएट्स की पारखी और तेज नजरो में रहने वाले सिस्टम को चकमा देकर यहां एक महाशय 99 रूपय की टी शर्ट चुरा ले गए। राजधानी भोपाल की बैतूल स्थित विशाल मेगा मार्ट ब्रांच में कल बुधवार दो युवक पहुँचे एक तो यहां जींस पैण्ट का मुआयना करता रहा और दूसरा सीसीटीवी कैमरों को चकमा देकर चोरी की जुगत भिड़ाता रहा।इसी बीच उसने उल्टे पांव कपड़ो के हैंगर्स के पास पहुचकर एक टी शर्ट निकाली और उसे अपनी जरकिन में ठूंस लिया। तब तक दूसरा बंदा भी वहां पहुँच गया और दोनों फरार हो गए। उनकी यह करतूत मॉल में लगी तीसरी आंख ने कैद कर ली।

संचालक सोएब खान के मुताबिक वैसे तो वे कपड़ो व अन्य सामानों में टैग का इस्तेमाल करते है।जिसे बाहर ले जाने का प्रयास होते ही मशीन बीप करने लगती है। लेकिन कल यह सिस्टम खराब था जिसका फायदा चोर ने खूब उठाया।


www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें