Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 8 फ़रवरी 2018

जादू टोने के शक में बुजुर्ग की घर में बंद करके पिटाई की

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| शाहपुर  

फरयादी पन्ना पिता सवाई यादव ने अपनी रिपोर्ट में बताया की 
मै ग्राम चिखली माल, शाहपुर घोड़ाडोंगरी में रहता हूँ बुजुर्ग होकर घर पर ही रहता हूँ कि आशाम करीब 7-8 बजे की बात है मैं और मेरी पत्नि सुगंति बाई अपने घर पर थे मेरी पत्नि सुगंति घर के पीछे खाना बना रही थी मैं सामने पलंग पर लेटा था कि तभी गाँव के विजय यादव , सुखदेव यादव , एवं एक अन्य व्यक्ति जिसे मैं नहीं पहचानता घर पर आये|  विजय बोला कि बुड्डे तू मेरे पिताजी पर जादू टोना करता है कहकर मेरे साथ तीनों हाथ मुक्के से मारपीट करने लगे और तीनों मुझे पकडकर विजय की कार में जबरदस्ती बिठाने लगे तभी आवाज सुनकर मेरी पत्नि सुगंति घर से बाहर आई और बोली मेरे पति को कहा लेकर जा रहे हो तो सुखदेव यादव ने मेरी पत्नि को धक्का दे दिया और मुझे गाडी में बिठाल लिया फिर विजय ने गाडी आगे बढा दी और मुझे उसके घर ले गया और फिर मेरे साथ उसके घर पर तीसरे आदमी ने जिसे मैं नही पहचानता उसने लकडी से मेरे सिर में मारा जिससे मेरे सिर में सूजन आ गई । फिर पीछे से मेरे लडके तुलसीराम यादव , रामभगत यादव व भतीजा रामकष्ण यादव , नन्हा यादव , विजय के घर पर आये और विजय से बोले कि हमारे पिताजी को क्यो लेकर आये हो उनको छोड दो तब विजय ने बोला की मेरे पिताजी जब तक ठीक नही हो जाते तब तक नहीं छोडेंगे तुमसे जो बने सो कर लो और मुझे उनके घर में बंद कर लिया । फिर वहाँ पर मेरे लडके तुलसीराम ,रामभगत , भतीजे रामकष्ण व नन्हा यादव पुलिस के साथ आये और मुझे थाना लेकर आये हैं . मारपीट में मुझे कान में चेहरे पर , कमर व पीठ पर चोट आयी है ।



 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें