Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 12 अप्रैल 2018

पत्नी को पति ने बुरी तरह पीटा

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|सारणी, पाथाखेड़ा

सुभाष वार्ड निवासी महिला ने रिपोर्ट में बताया कि, मेरा पति बाल पेंटिग का काम करके घऱ आया तथा मुझे खाना मांगा तो मैने मेरे पति को खाना निकालकर दे दिया फिर खाना खाने के बाद मेरे पति ने हिसाब किताब की डायरी बुलवाई तो मैने डायरी लाकर दे दिया तो मेरे पति ने बोला कि इसमें पैसा देने वालो का नाम क्यो नही लिखा तो मैने बोली कि तुम्हारी काम तुम जानो तब मेरा पति मनोज बोला कि  तेरे भाव बढ गये है तथा गंदी गंदी गालिया देने लगे तो मेने उन्हे गाली देने से मना किया तो मेरे पति मुझे हाथ मुक्के थप्पड से मारपीट करने लगे फिर वहाँ पर मेरे चाचा विजय प्रजापति ने आकर झगडे का बीच बचाब किया फिर मेरा पति मुझे जान से मारने की धमकी देकर घऱ से चला गया फिर मैने फोन से भाई धनिश प्रजापति एंव मेरी माता पिता को घटना बताई फिर घर वाले आने पर उनके साथ रिर्पोट करने आई हूँ रिर्पोट करती हूँ । कार्यवाही की जावे । रिर्पोट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया ।

                      www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें