Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 28 मई 2018

भीषण सडक़ हादसे में भाकपा नेता की दर्दनाक मौत, पेड़ ने बचाई 5 जिंदगी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर|
मुलताई










नगर से होकर गुजरने वाले फोरलेन मार्ग पर ट्रिट 47 ढाबा के पास बिरूल चौराहे पर सोमवार रात 8:30 बजे टूरिस्ट कार व मोटर सायकल की भिड़ंत में मोटर सायकल सवार भाकपा नेता की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार भाकपा नेता संतोष सराठे अपनी मोटर सायकल एमपी 48 एफ 4522 से बिरूल रोड से ढाबे की ओर जा रहा था। इस दौरान टूरिस्ट कार क्रमांक एमएच 02 ईएच 2169 बैतूल से नागपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान बिरूल चौराहे से हाईवे की ओर जा रहे मोटर सायकल सवार संतोष सराठे निवासी मुलताई से टकरा गई। जिससे संतोष सराठे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही कार हाईवे किनारे लगे पेड़ से टकराकर खंती में घुस गई। 

कार में सवार अनुज कुमार नाग ने बताया कि वह अहमदाबाद में बिजनैस करता है। अपनी पत्नि व दो बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने अपने गृहप्रांत उड़ीसा जा रहा था। टूरिस्ट गाड़ी को ड्रायवर चला रहा था। जैसे ही वाहन ढाबे के पासे से गुजरा वैसे ही अचानक मोटर सायकल हाईवे पर आ गई जिससे कार टकरा गई। हादसे में उसकी पत्नि को सिर में अंदरूनी चोंट आई। जिसे उपचार हेतु नगर के अस्पताल ले जाया गया।

।। पेड़ ने बचाई 5 जिंदगिया ।।

बिरूल चौराहा दुर्घटना जोन के नाम से पहचाना जाता है। उक्त चौराहे पर कई हादसों में घटना स्थल पर मौत का सिलसिला बदस्तूर जारी है। सोमवार को भी एक हादसे में घटना स्थल पर एक युवक की मौके पर मौत हो गई। प्रत्येक दर्शियों के अनुसार कार अपनी साईड से नागपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान अचानक बाईक हाईवे पर आ गई जिससे मोटर सायकल से कार टकरा गई। ढाबे पर मौजूद आगंतुकों ने बताया कि उक्त कार यदि पेड़ से नही टकराई होती तो कार में सवार 5 जिंदगियां खत्म हो सकती थी। उक्त पेड़ के कारण 5 जिंदगियां बच गई। हालांकि हादसे में मोटर सायकल सवार की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी लगते ही घटना स्थल पर डायल 100, 108 व पुलिस महकमा पहुंच गया।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें