Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 4 मई 2018

विवाहिता से दुष्कर्म कर युवक ने बनाया वीडियो, महिला राजस्थान चलने को नहीं हुई तैयार तो किया वायरल

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

जिला बैतूल के  रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। महिला ने इसकी शिकायत रानीपुर थाना में दर्ज कराई। पुलिस ने बताया राजस्थान से रानीपुर क्षेत्र ट्रैक्टर चलाने और प्लाऊ कार्य करने आए युवक ने महिला के घर किराए पर मकान लिया था। पिछले साल ईद के दिन युवक महिला के घर मिठाई लेकर आया महिला को अकेली पाकर डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने कई बार उसे डरा धमका कर उसका शारीरिक शोषण किया। अब युवक महिला पर उसके साथ राजस्थान चलने का दबाव बना रहा था, नहीं चलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी, महिला के इनकार करने पर युवक ने महिला के साथ अंतरंग का वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद महिला ने रानीपुर थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

मेरे साथ राजस्थान चल नहीं तो कर दूंगा वीडियो वायरल: पीड़िता ने पुलिस ने बताया बबलू उसे उसके साथ राजस्थान चलने के लिए कह रहा था नहीं चलने पर उसने धमकी दी मैंने तेरे साथ अपना वीडियो बनाया है तुम राजस्थान चल और यदि तूने यह बात किसी को बताई तो मैं वीडियो वायरल कर दूंगा तुझे बदनाम कर दूंगा। 
पीड़ित ने पुलिस को बयान में बताया 17 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। डेढ़ साल पहले राजस्थान के नागौर जिले का बबलू खान ट्रैक्टर चलाने एवं खेतों में प्लाऊ काम से गांव आया था। जान पहचान होने से कभी-कभी हमारे घर आता-जाता रहता था। मेरे पति रोज सुबह मजदूरी के लिए निकल जाते थे। मेरे दोनों बच्चे स्कूल जाते थे यह बात बबलू की जानकारी मैं था। 2 दिसंबर ईद पर दोपहर में मैं अकेली घर पर थी सभी बबलू मिठाई लेकर आया और बोला भाभी मिठाई खा लो मुझे अकेला पाकर बबलू ने मेरा हाथ पकड़ा और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा जब मैंने रोका तो मुझे धमकी दी तू मेरी बात नहीं मानेगी तो आज तेरे पति और बच्चों को जान से मार दूंगा। इसके बाद बबलू ने मेरे साथ जबरदस्ती की। एक दिन महिला ने हिम्मत कर अपने साथ हुई घटना पति को बताई। 


| www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें