Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 12 जून 2018

नशे में धुत शिक्षक ने अस्पताल के वार्ड में स्वयं को किया बंद



मुलताई| ग्राम चंदोरा निवासी शिक्षक सतीश देशमुख  रविवार रात में ग्राम परमंडल के जोड़ के पास सड़क  किनारे पड़ा हुआ था। लोगों ने शिक्षक को नशे में पड़ा  देखा तो इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी। एंबुलेंस  मौके पर पहुंची और शिक्षक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद एंबुलेंस के डॉ.  कृष्णा धोटे ने शिक्षक को नीचे उतारने का प्रयास किया  लेकिन वह नहीं उतरा और एंबुलेंस के अंदर ही सो  गया। आधे घंटे बाद शिक्षक उठा और अस्पताल के  इमरजेंसी वार्ड में पहुंच गया। वार्ड में जाने के बाद  शिक्षक ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। अस्पताल के कर्मचारियों ने शिक्षक को आवाज देकर दरवाजा  खोलने के लिए कहा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला।  देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर डॉ. पल्लव अमृतफले  ने इसकी सूचना डॉयल 100 को दी। सूचना पर डॉयल 100 और पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे और शिक्षक को  दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई। जब शिक्षक  ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर शिक्षक को  बाहर निकाला। इसके बाद डॉ. पल्लव ने शिक्षक की  एमएलसी कर कार्रवाई के लिए पुलिस को पत्र लिखा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें