Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

बैतूल जिला, साढ़े 3 वर्षीय मासूम से कुकर्म, 59 साल के डब्ल्यूसीएल कर्मचारी ने किया घिनोना काम

ग्रामीण मीडिया संवाददाता \ सारणी 



सारनी क्षेत्र के पाथाखेड़ा कस्बे में साढ़े तीन साल की मासूम बालिका के साथ 59 साल के डब्ल्यूसीएल कर्मचारी ने कथित कुकर्म किया। बालिका तकलीफ होने के बाद उसने परिजनों को शिकायत की। इसके बाद परिजन पुलिस के पास ले गए। निशानदेही के आधार पर पुलिस ने बुजुर्ग को हिरासत में लिया। सोमवार रात 9.30 बजे पाथाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे लोगों ने कार्रवाई के लिए घेराव कर दिया। इसके बाद सारनी थाने में भी हंगामा हुआ। पुलिस ने देर रात बालिका और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

वार्ड 29 में बाजार के पास रहने वाली एक साढ़े तीन साल की बालिका के साथ मोहल्ले के एक बुजुर्ग ने खेलने के बहाने बुलाकर कथित तौर पर आपत्तिजनक हरकतें की। इस कारण बालिका शारीरिक में तकलीफ हुई। प्राइवेट पार्ट में सूजन आने के बाद बच्ची ने परिजनों को जानकारी दी। घटना 4 से 5 दिन पुरानी है। सोमवार रात 9.30 बजे परिजन बालिका को लेकर पाथाखेड़ा पुलिस चौकी पहुंचे। यहां क्षेत्र के दो सैकड़ा से ज्यादा लोग इकट्ठा हो गए। आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस आरोपित बुजुर्ग विद्युत दास (59) को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। आरोपी को पीटने की नीयत से युवकों ने थाने का घेराव कर दिया। एसडीओपी महेंद्र सिंह बड़गूजर और टीआई महेंद्र सिंह चौहान ने युवकों को थाने के बाहर खदेड़ दिया। 

आरोपी, पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत 
शोभापुर कॉलोनी में रहने वाले युवकों ने बताया आरोपी डब्ल्यूसीएल का कर्मचारी है। इससे पहले भी वह ऐसी हरकतें कर चुका है। पंद्रह दिन पहले भी एक बालिका के साथ कथित तौर पर ऐसी हरकतें की थी। इसकी शिकायत भी थाने में हुई थी। 


लोगों को समझाइश दी है, जांच हो रही है 
पीड़ित बालिका और उसके परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी विद्युत दास के खिलाफ दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। महेंद्रसिंह चौहान, टीआई सारनी


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें