Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 5 अगस्त 2018

छात्रा को लिफ्ट देकर झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 



चिचोली| थाना क्षेत्र की एक नाबालिग  स्कूली छात्रा को लिफ्ट देकर स्कूल  छोड़ने के बहाने एक युवक ने  मऊपानी गांव में झोपड़ी में ले जाकर  दुष्कर्मकिया। नाबालिग छात्रा ने थाने  में मामले की शिकायत की है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी  युवक पर मामला दर्ज कर हिरासत में  ले लिया है। एसआई मोनिका पटले  ने बताया 15 वर्षीय 9वीं की छात्रा घर से स्कूल जा रही थी। रास्ते में  खेड़ी निवासी सोनू प्रजापति 23 वर्ष  ने बाइक से अाकर छात्रा को स्कूल  छोड़ने के लिए लिफ्ट दी। युवक  छात्रा को स्कूल के बहाने मऊपानी  गांव में ईंट भट्टे के पास एक झोपड़ी  में ले गया। जहां उसने छात्रा से  दुष्कर्म किया। इससे पहले भी युवक  उसके साथ दुष्कर्म कर चुका था। दो  माह से लगातार उसके साथ डरा- धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था। छात्रा की शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है।


 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें