Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

रविवार, 5 अगस्त 2018

बैतूल जिला , बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म

ग्रामीण मीडिया संवाददाता 

शराब पिलाने के बहाने बुजुर्ग महिला के साथ किया दुष्कर्म
बेहोश हालात में मिली महिला आरोपी मौके से फरार


आमला। आमला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत निमझिरी में बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है घटना शुक्रवार की बताई जा रही है ग्राम निमझरी थाना आमला के रहने वाले गुड्डू कोरकू उम्र 30 वर्ष ने एक बुजुर्ग महिला को शराब पिलाने के बहाने ग्राम निमझिरी के बाहर ले जाकर उक्त बुजुर्ग महिला को नशे में करके उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया महिला ने शनिवार को अपने परिजनों घटना के बारे में बताया महिला के परिजनों सहित पूरे परिवार ने शनिवार को थाना आमला कर रिपोर्ट दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच की जांच के उपरांत गुड्डू कोरकू को पर धारा 376 का मामला पंजीबद्ध किया गया है इस विषय में थाना प्रभारी संतोष चौहान से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी गुड्डू खिलाफ धारा 376 का मामला पंजीबद्ध किया गया है।पीड़िता ने बोला चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म और पुलिस बोली कि एक युवक ने ही किया दुष्कर्म।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें