Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 22 अगस्त 2018

ग्राम सिपावा में (मुलताई विधायक निधि ) से निर्मित सामुदायिक मंच को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

मुलताई भाजापा मंडल अध्यक्ष सुनील सरोदे के गृह ग्राम सिपावा के ग्रामीण सामुदायिक मंच को लेकर   परेशान  है।   विकास खंड मुलताई की  ग्राम पंचायत सिपावा में विधायक निधि राशि 2.50 रु से सामुदायिक मंच  का निर्माण हो रहा है। निर्माण की गुणवत्ता को लेकर ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीण मीडिया को जानकारी में बताया कि, काम की गुणवत्ता बहुत ही खराब है। निर्माण को नियम विरुद्ध छिंदवाड़ा के ग्राम चांगोबा के एक ठेकेदार को दे दिया है। भवन की नीव और बीम में लोहा बहुत पतला डाला जा रहा है। ग्राम वासिओ को चिंता है कि, कुछ ही दिनों में ये क्षतिग्रस्त हो जाएगा। 
 15 अगस्त की ग्राम सभा में भी इस पर बहस हुई थी। उनकी किसी ने कोई सुनवाई नहीं हुई। ग्राम निर्माण समीती नहीं है। ग्रामीणों का मांग है। ये भवन मजबूत बने अन्यथा इसका काम रोक दे। मुलताई विधायक चंद्रशेखर देशमुख से मांग करते है की, उनके निधी की राशि का दुरूपयोग की जांच करे।
 www.graminmedia.com

2 टिप्‍पणियां:

  1. इसमें गलती क्या विधायक जी की है उन्होंने पैसे दिए हैं तो उसका सही उपयोग करने के लिए सरपंच को बोलो ,वि विधायक जी को नहीं

    जवाब देंहटाएं
  2. इसमें ये कहाँ कहा गया की विधायक जी की गलती है महोदय इनसे जाँच की मांग की है
    कमेंट हेतु धन्यवाद

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें