Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 6 सितंबर 2018

आज आरक्षण के काले कानून के बारे में एक दुकान छोड़कर मुलताई 100% बंद रहा, VDO

ग्रामीण मीडिया संवाददाता। मुलताई


ग्रामीण मीडिया सेण्टर मुलताई मुलताई बन्द 100% है। शांति पूर्ण तरीके से। सभी जाति वर्ग ने समर्थन किया। इस में मात्र  एक दूकान खुली दिखाई दी।  वह दूकान सपा पार्टी के जिला अध्यक्ष अनिल सोनी की नगर पालिका कॉंम्पलेक्स दुकान नम्बर छः , इस बारे में उनसे ग्रामीण मिडिया ने जानकारी भी ली। विडिओ से जाने ।
वीडियो में देखें दुकान



अनिल सोनी से सवाल जवाब



सपा नेता अनिल सोनी की दुकान खुले होने के बाद ग्रामीण मीडिया का अनिल सोनी से सवाल जवाब वीडियो देखें



विस्तृत खबर

जामा मस्जिद के सामने व्यापारियों ने हंगामा मचाकर दो दुकाने बंद कराई।मस्जिद के सामने बालाजी शू पेलेस का संचालक ने दुकान खोल ली थी। व्यापारियों को जानकारी मिली तो मस्जिद के सामने पहुंचे और दुकान बंद कराई। एससी एसटी एक्ट के विरोध में भारत बंद के आव्हान के चलते मुलताई मे बाज़ार बंद रहा। गुरुवार को नगर मे लगने वाला हाट-बाजार भी बंद रहा।

व्यापारी गिरीश खंडेलवाल, अरूण शर्मा, दीपेश बोथरा, जयेश संघवी, राजेंद्र जैन, नीतिन भार्गव, सौरभ जोशी, देवेंद्र सोनी, राजेश अग्रवाल, संतोष खंडेलवाल, प्रमोद जैन, रबिनसिंह परिहार सहित अन्य व्यापारियों ने एससी एसटी एक्ट से सवर्ण समाज पर होने वाले अन्याय पर चिंता जताते हुए कहा कि सरकार के निर्णय का कड़ा विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा एक्ट के तहत एससी एसटी वर्ग के लोग किसी की शिकायत करते हैं तो सीधे गिरफ्तारी हो जाएगी। शिकायत की जांच बाद में होगी। जिसके चलते कई लोग इसका दुरूपयोग करेंगे।
 www.graminmedia.com

1 टिप्पणी:

  1. आपकी खबर गलत और भ्रामक है क्योंकि आज पूरा बंद अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के विरोध में था न की आरक्षण के खिलाफ।

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें