Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 4 सितंबर 2018

एटीएम कार्ड व पिन का लिफाफा चोरी कर 13 दिन में निकाले ‌‌Rs.3.53 लाख, तीन गिरफ्तार

ग्रामीण मीडिया संवाददाता

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाए आरोपी पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा किया।
बैतूल। पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी। पुलिस ने आरोपियों से बरामद किए 2 लाख 38 हजार 549 रुपए 
मराठी मोहल्ला कोठी बाजार के रिटायर्ड कर्मचारी की मकान शिफ्टिंग के दौरान काम पर लगे दो मजदूरों ने एटीएम कार्ड और पिन नंबर चोरी कर 13 दिन में 3 लाख 53 हजार 573 रुपए निकाल लिए। रिटायर्ड कर्मचारी को बैंक स्टेटमेंट निकालने पर उनके खाते से रुपए निकालने की जानकारी लगी। कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा किया। 

कोतवाली टीआई सुनील लाटा ने बताया कोठी बाजार निवासी बाबूलाल चढ़ोकार 28 जुलाई को अपना पुराना मकान तुड़वाकर शिफ्टिंग करवा रहे थे। इसके लिए उन्होंने ठेकेदार विटठलराव सोनारे को ठेका दिया था। ठेकेदार ने इसके लिए पांच मजदूर लगवाए थे। इनमें नंदा पिता जौहरी उइके (35) निवासी बोरीकास, मनोज पिता मत्तन धुर्वे (25) निवासी मेंढा छिंदवाड़ा भी शामिल थे। शिफ्टिंग के दौरान इन दोनों के हाथ एक बंद लिफाफा लग गया। इस लिफाफे में रिटायर्ड कर्मचारी के एटीएम कार्ड व पिन नंबर थे। इस लिफाफे को चोरी करने के बाद एटीएम चलाना नहीं आने के कारण आरोपी मनोज धुर्वे ने छोटे भाई को दे दिया। आरोपी मनोज ने छोटे भाई शिव कुमार धुर्वे से एटीएम से रुपए निकालने को कहा। शिव धुर्वे ने विभिन्न एटीएम से रिटायर्ड कर्मचारी के खाते से 3 लाख 53 हजार 573 रुपए निकाल लिए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर 2 लाख 38 हजार 549 रुपए बरामद किए। 
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाए आरोपी 
उपनिरीक्षक अशोक बघेल ने बताया रिपोर्ट होने के बाद बैंक जाकर आहरण के संबंध में जानकारी ली। मकान शिफ्टिंग करवाने वाले ठेकेदार से मजदूरों के बारे में जानकारी ली। एटीएम के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर पकड़ा। उन्होंने बताया आरोपी मनोज के भाई शिव कुमार को पुलिस ने मेंढा छिंदवाड़ा में घेराबंदी कर पकड़ा। 

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें