Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 3 सितंबर 2018

खबर का असर, विधायक निधि का गुणवत्ताहीन निर्माणाधीन चबूतरे को जेसीबी मशीन से तोड़ा








मुलताई विकास खंड के ग्राम पंचायत सिपावा के ग्रामीणों ने दिनाँक २२ अगस्त २०१८ को  ग्रामीण मीडिया को एक शिकायत आवेदन और  साथ में फोटो भेजी। जिसमे विधायक निधी से २.५ लाख रु. का सावर्जनिक चबूतरा के निर्माण ठीक नहीं है तोड़ करके दुबारा बने। जनहित के इस मामले को ग्रामणी मीडिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। साथ ही दूरभाष पर विधायक मुलताई और ग्राम सरपंच सुनील कासलेकर को इस बारे में निवेदन किया का ग्राम में ये काम गुणवत्ताहीन है।  भविष्य में कोई अप्रिय घटना घट सकती है।  दोनों जनप्रतिनिधिओ ने इस को गंभीरता से लिया और आश्वास दिया की आपकी शिकायत सही है। जनहित में इस निर्माण को गिरा करके नया निर्माण होगा। कल सरपंच ने इस निर्माण को समूल नष्ट करके नए निर्माण की तैयार चालु कर दी। मुलताई विधायक और ग्राम सरपंच ने ग्रामीण मीडिया और ग्राम के जागरूक नागरिको को धन्यवाद दिया। आगे ग्राम वासीओ की निगरानी में काम होगा। जो भी क्षति हुई है।  वे सरपंच जी स्वयं वहन करेंगे।  
 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें