Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 18 जनवरी 2019

नपाकर्मी की कार ने बाइक काे मारी टक्कर, 1 की मौत, 1 गंभीर

ग्रामीण मीडिया संवाददाता मुलताई


छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर ग्राम  दुनावा के पास गुरुवार को आमला  के नपाकर्मी की कार की टक्कर से  बाइक सवार एक युवक की मौत हो  गई। बाइक पर सवार दूसरा युवक  गंभीर घायल हो गया।  नगर पालिका आमला में पदस्थ फायरमैन अभिजीत माहोरिया  (32) कार से छिंदवाड़ा जा रहा  था। वहीं नजरपुर निवासी रितेश  गजाम (28) और रविंद्र गजाम  (26) बाइक से दुनावा की ओर  आ रहे थे। दुनावा से कुछ ही दूरी पर  कार ने बाइक को टक्कर मार दी।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक  सवार दोनों युवक उछलकर कार के  सामने के कांच से टकराए और दूर  फिंका गए। इससे कार के सामने का  हिस्सा भी पिचक गया। कार ड्राइवर  अभिजीत भी घायल हो गया। इस  दौरान मायावाड़ी से लौट रही डायल  100 के आरक्षक और पायलट को  मार्ग पर तीनों घायलों को पड़ा देखा  तो सरकारी अस्पताल पहुंचाया।  रितेश और रविंद्र को पैर और सिर  में गंभीर चोट होने से प्राथमिक  उपचार के बाद जिला अस्पताल  रैफर किया। दोनों को उपचार के  लिए पांढुर्ना ले जाते समय रास्ते में  रितेश की मौत हो गई।  घायलों की मदद के लिए  नहीं रुके लोग दुर्घटना के बाद हाईवे पर घायल  पड़े रितेश, रविंद्र और अभिजीत को  राहगीर देखते रहे लेकिन मदद के  लिए कोई आगे नहीं आया। राहगीरों  ने एंबुलेंस और डायल 100 को भी  सूचना नहीं दी।

 www.graminmedia.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें