Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 2 मई 2019

भाभी से अवैध संबध के कारण बड़े भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई को उम्र कैद का सजा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।

 भरत ने बड़े भाई गोपाला की धारदार हथियार से हमला कर की थी हत्या 

भाभी से अवैध संबंधों के चलते बड़े भाई की हत्या करने वाले छोटे भाई को प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश हरप्रसाद वंशकार ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। सरकारी वकील भोजराज सिंह के अनुसार सेवंती बाई ने पुत्र की मौत की सूचना पुलिस को दी थी। 
सेवंती बाई ने पुलिस को बताया 9 सितंबर 2018 को मकान का निर्माण कार्य चल रहा था। सुबह पुत्र लक्ष्मण, गोपाला, भरत सहित अन्य परिजन और राजमिस्त्री काम कर रहे थे। दोपहर को पुत्र गोपाला घर पर आराम करने चला गया। कुछ देर बाद उसकी पत्नी भी घर चली गई। घर जाते ही चिल्लाने की आवाज सुनकर सभी लोग वहां पहुंचे। देखा तो गोपाला बिस्तर पर मृत पड़ा था। गोपाला के गर्दन और सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की। जांच के दौरान खुलासा हुआ मृतक गोपाला की पत्नी के साथ छोटे भाई भरत के अवैध संबंध थे। जिसके चलते भरत ने बड़े भाई गोपाला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। 
पुलिस ने भरत धुर्वे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर प्रकरण न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायाधीश वंशकार ने प्रकरण की सुनवाई उपरांत भरत को हत्या के आरोप में दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास और 5 हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया है। 

 नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें। साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें। आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।

1 टिप्पणी:

  1. kha k khabar hai puri news to diya karo sir adhi adhuri kya news hoti hai......kon sa gawo hai panchayat kon se hai kha kiska putra hai kiski putri hai esa puri puri news hoti hai esme kya pathe...................

    जवाब देंहटाएं

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें