Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शनिवार, 21 सितंबर 2019

*अपराध| न्यायलय| पुलिस| समाचार बुलेटिन- 21/09 /2019*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।BETUL जिला 


गश्त कर रहे दो वनकर्मियों पर हमला, दोनों घायल 
आमला| दक्षिण वन मंडल की मुवाड़ बीट के बोर नाला जंगल में शुक्रवार रात करीब नौ बजे अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। घटना में दोनों कर्मी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें आमला अस्पताल में भर्ती में कराया है। वन रक्षक नरेंद्रसिंह और चौकीदार मदरा सिंह जंगल में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें पेड़ काटने की आवाज आई। जब वे मौके पर पहुंचे तब उन पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। घटना में दोनों कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

गर्भपात से हुए 5 माह के शिशु को थाने लेकर पहुंचा पिता 
आमला| शुक्रवार को एक युवक अपने साथ गर्भपात से हुआ करीब 5 माह का शिशु लेकर थाने पहुंचा। युवक बोड़खी निवासी अनुपम भगत ने पुलिस को बताया उसकी इच्छा के विपरीत उसकी पत्नी ने गर्भपात कर लिया है। मामले में पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शिशु को अस्पताल में रखवाया है। जिसका शनिवार को पीएम किया जाएगा। थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह मुकाती ने बताया पीएम के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

दो स्थायी वारंटी गिरफ्तार, न्यायालय में किया पेश 
रानीपुर| पुलिस ने दो स्थायी वारंटी पकड़े। रानीपुर थाने के एएसआई बीएल बौरासी, प्रधान आरक्षक इंदल पवार, निर्मल सिंह पवार ने राजेश पिता मनसूर यादव निवासी सदर तथा माखन पिता हरीलाल निवासी सतझिरी जिला छिंदवाड़ा को पकड़कर न्यायालय में पेश किया।

आग से 90 फीसदी झुलसी महिला की हालत गंभीर 
मुलताई | ग्राम सावंगा में गुरुवार रात आग की चपेट में आने से महिला गंभीर रूप से झुलस गई। महिला के बेहोश होने से आग लगने की परिस्थिति और कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। सुनीता पति राजू बुआड़े (35) आग की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गई थी। परिजन निजी वाहन से सुनीता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना पर एसआई एआर खान, सुनीता के बयान लेने अस्पताल पहुंचे। सुनीता बेहोश होने से बयान नहीं दे पाई। परिजनों ने बताया सुनीता भोजन बना रही थी। इस दौरान आग की चपेट में आ गई। एसआई खान ने बताया मामला संदिग्ध होने से सुनीता के मकान को सील कर दिया है। सुनीता के बयान लेने के बाद मामले की जांच की जाएगी। आग की चपेट में आने से सुनीता 90 प्रतिशत जल गई है। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया है।

वन विभाग के चौकीदार को दो ग्रामीणों ने पीटा 
मुलताई| ग्राम बोदुड में दो ग्रामीणों ने मिलकर वन विभाग के चौकीदार की पिटाई कर दी। देवीराम यादव ने बताया वह वन विभाग में चौकीदार के पद पर काम करता है। गुरुवार को विभाग द्वारा लगाए गए पौधों की देखरेख कर रहा था। इस दौरान पौधरोपण क्षेत्र में गांव के भोलराम और मनाराम यादव के मवेशी घुस गए थे। मवेशी पौधों को नुकसान पहुंचा रहे थे। भोलाराम और मनाराम को मवेशियों को हटाने के लिए कहा। इस बात पर दोनों ने विवाद कर मारपीट की। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

स्टाेर कीपर पर छेड़छाड़ का केस दर्ज 
आमला| एयरफोर्स स्टेशन में स्टोर कीपर (सिविलियन) आमिर सिद्धिकी के खिलाफ आमला पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को पीड़िता को गोपनीय बयान के लिए न्यायाधीश श्वेता खरे के न्यायालय ले जाया गया था। थाना प्रभारी शिवनारायण सिंह मुकाती ने बताया आरोपी के खिलाफ एससी, एसटी एक्ट, पास्को एक्ट अाैर पीड़िता की लिखित शिकायत अनुसार छेड़छाड़ का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। ‌‌‌ 

मोबाइल उठाने की बात पर युवक को पीटा 
मुलताई| ग्राम बगईढानार में तीन लोगों ने मोबाइल उठाने की बात पर युवक की पिटाई कर दी। कमलेश उइके ने बताया मोबाइल उठाने की बात पर सुभाष धुर्वे, धन्ना और मित्तू ने उसके साथ विवाद किया। विवाद के दौरान तीनों ने मारपीट कर चोट पहुंचाई। पुलिस ने मारपीट करने वाले तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवक की मौत का मामला: जांच से असंतुष्ट परिजन, की शिकायत 
सारणी| डांगवा गांव में सूअरों के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से युवक की मौत के मामले में परिजन पुलिस की जांच से असंतुष्ट है। इस मामले में उन्होंने एसपी से शिकायत की है। परिजनों ने पुलिस पर देरी करने का आरोप लगाया है। डांगवा में रहने वाले घनश्याम यादव ने बताया 12 सितंबर को सुबह 6 बजे के करीब उनके चाचा के बेटे कन्हैया पिता रामपाल यादव की मृत्यु करंट की चपेट में आने से हुई थी। सुरजू के खेत से लेकर मुन्ना के खेत तक सूअर मारने के लिए करंट फैलाया गया था। इसी की चपेट में आने से कन्हैया की मौत हुई थी। मामले में पुलिस ने उनसे पीएम कराने के नाम पर कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए थे, लेकिन कार्रवाई अभी भी पूरी नहीं हुई है। उन्होंने एसपी कार्तिकेयन के. को आवेदन सौंपकर जांच करने की मांग की है। टीआई सुनील लाटा ने बताया मामले की निष्पक्ष जांच चल रही है।

    
छात्रों को ले जा रही स्कूल बस का पहिया निकला, हादसा टला  
मुलताई| खेड़लीबाजार में संचालित निजी स्कूल की बस शुक्रवार को शाम में बच्चों को गांव छोड़ने जा रही थी। इस दौरान चलती बस का पहिया निकल गया। बस की गति धीमी होने से हादसा नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया निजी स्कूल में खेड़लीबाजार सहित आसपास गांव के छोटे-छोटे बच्चे पढ़ने आते हैं। शाम को होने पर बच्चे स्कूल बस में सवार होकर ग्राम कोहपानी जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में चलती बस का पहिया निकल गया। जिससे बस एक ओर झुक गई। जिससे बच्चे घबरा गए।

    
चोरी की बात पर पति, सास-ससुर ने बहू को पीटा 
मुलताई| ग्राम बड़गांव में पति, सास और ससुर ने बहु पर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी। नीलम ने बताया पति हिम्मत यदुवंशी, ससुर रामा यदुवंशी व सास ने उसपर चोरी का आरोप लगाया। चोरी करने की बात से मना किया तो तीनों ने विवाद कर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मारपीट करने वाले पति, सास और ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आज के अन्य बड़े समाचार- नीचे दी गई न्यूज़ हेडलाइंस पर क्लिक कर पढ़ें -

 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें