Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 5 सितंबर 2019

*बैतूल /33 घंटे बाद मिला, युवक का शव*

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।बैतूल 
फ़ॉलोअप समाचार 



बैतूल एनीकेट में  परसो दोपहर  डूबे किशोर का शव तलाश लिया गया है। रात करीब 12 बजे स्थानीय।टीम।ने किशोर यश के शव को एनीकेट से निकाल कर पीएम के।लिए भेज दिया है। जबकि एनडीआरएफ की टीमो को वापस भेज दिया गया है।
बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने यश की तलाश के लिए चलाए गए  रेस्क्यू का निरीक्षण किया था। जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम बुलवाकर तलाशी अभियान चलाए जाने के निर्देश दिए गए थे।
हालांकि रात में ही करीब 12 बजे स्थानीय टीम ने यश के शव को तलाश लिया गया। गंज थाना के टीआई स्वप्निल दास के मुताबिक यश की तलाश में एनडीआरएफ की भोपाल स्थित टीम बैतूल पहुच चुकी थी जबकि होशंगाबाद की टीम को आने से रोक दिया गया है।
एंकर– बैतूल में 28 घंटे के तलाशी अभियान के बावजूद एक किशोर का कोई सुराग नही लग सका है। माचना नदी के एनीकेट पर दोस्तो के साथ नहाने गया 17 वर्षीय यश यहां पानी मे डूब गया था।जिसके बाद पुलिस और होमगार्ड की कई टीमें इस किशोर की तलाश में एनीकेट खंगाल रही है। तलाशी अभियान में कामयाबी नही मिलने के बाद अब प्रशासन और पुलिस ने एनडीआरएफ की टीमें तलब की है।
आपको बता दे कि बैतूल शहर को जलापूर्ति करने वाले माचना एनीकेट में मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे 11 वी क्लास का छात्र 17 वर्षीय यश गहरे पानी मे डूब गया था। दोस्तो के साथ नहाने के दौरान वह यहां हादसे का शिकार हो गया था।जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस और होमगार्ड के जवान और कुछ गोताखोर यश की एनीकेट में तलाश कर रहे थे। लेकिन  तलाशी अभियान के बावजूद यश नही मिल सका था। इससे परिजनों की बेचैनी बढ़ रही थी। परिजनों का आरोप था कि स्थानीय गोताखोर गहराई तक नही ढूंढ रहे है।उनका आरोप था कि।प्रशासन उन्हें सिर्फ दिलासा दे रहा है। हालांकि कल एसपी कार्तिकेयन के ने  खुद मौके पर पहुचकर तलाशी अभियान का जायजा लिया था। बताया जा रहा है कि तेज बहाव,पानी का मटमैला होना और एनीकेट में हाल ही में कराए गए निर्माण के चलते अभियान में रुकावट आ रही थी जिसके बाद भोपाल और होशंगाबाद से एनडीआरएफ की टीम बुलाए जाने का फैसला किया गया था।


 --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नोट: ग्रामीण मीडिया के सभी पाठकों से निवेदन हमे फ़ॉलो करें और पाए न्यूज़ और भी आसानी से। आपको ऊपर कोने में "हमसे जुड़ें (Follow)" में फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर के निशान दिख रहे होंगे। उनपर क्लिक करें और फेसबुक पेज को लाइक 👍 करें, यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें और बेल आइकॉन पर भी क्लिक करें, साथ ही ट्विटर पर हमें फ़ॉलो करें।---------------- साथ ही यदि व्हाट्सएप्प पर न्यूज़ चाहिए तो हमारा नंबर 7000334505 मोबाइल में सेव करें और NEWS लिख कर हमें भेजें और ग्रुप से जुड़ना है तो GROUP लिखकर भेजें।------------------ आपसे निवेदन ये जो आपको वेबसाइट में न्यूज़ के ऊपर और नीचे ऐड दिखते हैं । इन पर क्लिक अवश्य करें।--------------------------------------- आप भी दे सकतें है ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन और पहुँच सकतें है ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में हजारों पाठकों तक रोजाना, ग्रामीण मीडिया की विज्ञापन दरें भी न्यूनतम है| ग्रामीण मीडिया में आप बर्थडे, सालगिरह के भी विज्ञापन दे सकतें है| ग्रामीण मीडिया में विज्ञापन देने हेतू संपर्क करें- 9926407240 या व्हाट्सएप्प से भेजें |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें