Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

शुक्रवार, 23 अक्तूबर 2020

जर्जर प्राइमरी स्कूल भवन को नपा ने ढहाया, आबादी क्षेत्र में होने से रहता था हादसे का डर।

ग्रामीण मीडिया संवाददाता ।मुलताई, 23 अक्टूबर 2020।


नगर के मध्य से गुजरने वाले मुख्य मार्ग के किनारे विवेकानंद वार्ड का कन्या प्राइमरी स्कूल भवन जर्जर हो गया था। स्कूल में दर्ज संख्या भी कम होने से इसे टेकड़े वाले प्राइमरी स्कूल में मर्ज कर दिया गया है। जिससे कन्या प्राइमरी स्कूल का भवन खाली पड़ा हुआ था। पिछले दिनों एसडीएम हरसिमरनप्रीत कौर ने स्कूल भवन का निरीक्षण किया था। इस दौरान लोगों ने बताया आबादी क्षेत्र में खड़े जर्जर स्कूल भवन की दीवारें कभी भी गिर सकती है। जिससे हादसे का डर बना रहता है। स्कूल के पास से शीतला माता मंदिर की ओर जाने वाला मार्ग भी है। जिससे मार्ग पर हमेशा ही चहल पहल रहती है। जर्जर स्कूल भवन गिरने से अप्रिय घटना हो सकती है। एसडीएम ने तत्काल इस संबंध में नगर पालिका सीएमओ आरसी गव्हाड़े, उपयंत्री धीरेंद्र राठौर और पीडब्ल्यूडी उपयंत्री डी करमकार से चर्चा कर स्कूल भवन को ढहाने के निर्देश दिए। एसडीएम कौर के निर्देश के बाद नगर पालिका ने स्कूल भवन को ढहाने की कार्रवाई शुरू की। लोगों ने प्राइमरी स्कूल की 47 सौ वर्गफीट जमीन पर ताप्ती दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं के लिए धर्मशाला बनाने की मांग की है। लोगों का कहना है भवन ढहाने के बाद रिक्त जमीन को सुरक्षित करने की भी व्यवस्था करना चाहिए। जिससे जमीन पर अतिक्रमण नहीं हो।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7000334505 / 7697110450 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें