Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

सोमवार, 12 दिसंबर 2022

बैतूल पहुंचे पंडित प्रदीप मिश्रा, पावन हुई धरा, आज से शुरू होगी शिवपुराण कथा

ग्रामीण मीडिया संवाददाता । बैतूल 

आयोजन स्थल पर डोम और पंडाल लगाने का काम पूरा हो चुका है। वहीं बेरिकेडिंग का कार्य भी पूरा किया जा चुका है। मंच और व्यास पीठ भी तैयार की जा चुकी है। मंच के पीछे का बैकग्राउंड पूरी तरह से ताप्तीमय है। इसके लिए माँ ताप्ती की प्रतिमा, सरोवर सहित मंदिरों के चित्रों का फ्लैक्स लगाया गया है। नरसिंहपुर से आई सोम आर्ट डेकोरेशन की टीम ने मंच का बैकग्राउंड तैयार किया है। 

कथा स्थल की लोकेशन जानने इस नंबर पर करें मिस्ड कॉल
बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को कथा स्थल तलाशने में असुविधा न हो, इसके मद्देनजर आयोजन समिति ने आसान व्यवस्था की है। समिति ने श्री शिव महापुराण कथा के लिए एक नंबर 02240375746 जारी किया है। इस नंबर पर मिस्ड कॉल करने पर कथा स्थल और कार्यक्रम से संबंधित जानकारी व्हाट्सएप कर दी जाएगी। जानकारी में कथा स्थल का लोकेशन और इसके अलावा अन्य जो कार्यक्रम प्रतिदिन किए जाएंगे, उसका भी ब्यौरा रहेगा।

बाहर के श्रद्धालुओं का पहुंचना शुरू
आयोजन में कथा सुनने के लिए अन्य प्रदेशों और जिलों से भी बड़ी तादाद में श्रद्धालु आएंगे। बाहर के इन श्रद्धालुओं का दो दिन पहले से ही कथा स्थल पर पहुंचना शुरू हो चुका है। आज भी बड़ी संख्या में बाहर से श्रद्धालु पहुंचे। आयोजन समिति द्वारा इनके भोजन, ठहरने और अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही है। 

समय से पूर्व पहुंचने की अपील
आयोजन समिति ने कथा सुनने के लिए रोजाना आने वाले बैतूल शहर और आसपास के क्षेत्र के श्रद्धालुओं से अपील की है कि परेशानियों से बचने वे समय से पूर्व कथा स्थल पर पहुंच कर अपना स्थान ग्रहण कर लें। यदि सुबह 11 बजे तक सभी पहुंच जाएं तो कथा प्रारंभ होने के समय किसी तरह की अव्यवस्था नहीं होगी। इसके अलावा सभी अपने साथ पानी की बोतल और चप्पल-जूते रखने के लिए प्लास्टिक का बैग या पॉलिथीन जरूर लाएं। साथ ही कोई कीमती वस्तु लेकर या अधिक जेवर पहनकर ना आएं। कथा स्थल पर अपने सामान और साथ आए बच्चों व बुजुर्गों का स्वयं ध्यान रखें। इसके अलावा यदि किसी को कथा स्थल पर कोई सामान पड़ा मिलता है तो उसे खोया-पाया काउंटर पर जमा कराएं, ताकि उसे संबंधित व्यक्ति को लौटाया जा सके।

 ---------------------------------------------------------------------------------------------- "मुलताई में सब्जियों की डिजीटल दुकान, ऑनलाइन ऑर्डर, मुफ्त घर पहुंच सेवा"-आपके शहर मुलताई में ग्रामीण मीडिया का सहायक उपक्रम, "ताज़ी सब्जी वाला ऑन व्हील्स" शुरू किया गया है। इस सेवा के माध्यम से आप मुलताई नगरपालिका क्षेत्र अंर्तगत, ताज़ी व क्वॉलिटी सब्जियों की मुफ्त होम डिलीवरी करवा सकते हैं। बस आपको हमारे नंबर 8989698425 पर Hi का मैसेज भेजना है। और कैटलॉग के माध्यम से सब्जियों को चुनकर हमें ऑर्डर देना है। केटेलॉग हेतू https://wa.me/c/918989698425 ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- प्रतिदिन निःशुल्क जिलेभर की न्यूज़ पाने के लिए हमारे नंबर 7999563818 को सबसे पहले अपने मोबाइल में सेव करें फिर उसके बाद हमें व्हाट्सएप्प पर " न्यूज़ " लिखकर भेजें| लगातार खबरे पाने के लिए ग्रामीण मीडिया की facebook ग्रुप से जुड़े साथ ही हमारे YouTube चैनल को लाइक एण्ड सबस्क्राइब करे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें