Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

मंगलवार, 19 सितंबर 2017

जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक सम्पन्न



आगामी 30 सितंबर को दशहरा एवं एक अक्टूबर को मोहर्रम पर्व के दृष्टिगत जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक कलेक्टर श्री शशांक मिश्र की अध्यक्षता में मंगलवार को स्थानीय पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित की गई। बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री डीआर तेनीवार, जिला योजना समिति सदस्य श्री जितेन्द्र कपूर, नगर पालिका अध्यक्ष श्री अलकेश आर्य, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री घनश्याम मालवीय, एसडीएम बैतूल श्री संजीव केशव पांडे, अनुविभागीय पुलिस अधिकारी श्रीमती पार्वती सोलंकी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी एवं शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे।
बैठक में मोहर्रम एवं दुर्गा उत्सव त्यौहार के दौरान निकलने वाले चलित कार्यक्रमों की व्यवस्थाएं तय की गईं। साथ ही यह भी तय किया गया कि कोई भी चल समारोह एक स्थान पर निर्धारित समय सीमा से अधिक देर तक नहीं रूकेगा। धार्मिक आयोजन करने के पूर्व विधिवत् सक्षम अधिकारी से अनुमति लेने के भी आयोजकों को निर्देश दिए गए, ताकि आयोजन स्थल पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जा सके। दशहरा आयोजन स्थल पर भी समुचित इंतजाम करने के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें