Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 29 नवंबर 2017

दांत से काटने वाले 2 आरोपियों को 1-1 साल की कैद

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| मुलताई 

ब्लॉक के ग्राम माथनी में जमीन विवाद में किसान के साथ मारपीट कर अंगूठे पर दांत से काटने वाले दो ग्रामीणों को जेएमएफसी आमला मीना शाह ने एक- एक साल के सश्रम कारावास से दंडित किया है। अभियोजन पक्ष के अनुसार माथनी निवासी रामशंकर 6 सितंबर 2008 को अपने पुत्र को बस में बैठाकर घर वापस आ रहा था। इस दौरान रास्ते में बाइक से आ रहे अनिल पिता महावीर सिंह रघुवंशी और पंजाब सिंह रघुवंशी ने रामशंकर को धक्का मारा और जमीन को लेकर विवाद किया। विवाद में पंजाब ने रामशंकर के साथ मारपीट की और अनिल ने हाथ के अंगूठे पर दांत से काट दिया। रामशंकर को चेहरे और आंख के नीचे चोट आई। इसके बाद दोनों जान से मारने की धमकी देकर चले गए। रामशंकर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अनिल और पंजाब के खिलाफ केस दर्ज कर प्रकरण जेएमएफसी न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायाधीश मीना शाह ने प्रकरण की सुनवाई के उपरांत अनिल और पंजाब सिंह को एक-एक वर्ष और पांच-पांच सौ रुपए अर्थदंड से दंडित किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें