Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 29 नवंबर 2017

एक्सीलेंस स्कूल से चोर चुरा ले गए 40 इंची एलईडी टीवी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर


मुलताई नगर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चोर सूने मकानों के साथ अब स्कूल में भी सेंध लगाने लगे हैं। चोर एक्सीलेंस स्कूल के वर्चुअल कक्ष से 40 इंची एलईडी टीवी चोरी कर ले गए। चोर ने दरवाजे के ऊपर आठ फीट की ऊंचाई पर लगे वेंटिलेशन से कक्ष में घुसकर चोरी को अंजाम दिया। वर्चुअल क्लास प्रभारी सीएस साहू ने बताया स्कूल में रोज वर्चुअल क्लास संचालित होती है। प्रोजेक्टर के माध्यम से 12वीं के छात्र-छात्राओं को पढ़ाया जाता है। 25 नवंबर को अध्यापन कराने के बाद क्लास के दरवाजे पर ताला लगा दिया था। रविवार और सोमवार को कक्षा का संचालन नहीं हुआ। मंगलवार सुबह 11 बजे कक्ष का दरवाजा खोला तो एलईडी टीवी नदारद थी। वेंटिलेशन में लगा कांच फूटा हुआ था। चोर वेंटिलेशन से कक्ष के अंदर आए और टीवी चोरी कर ले गए। प्राचार्य एनआर महस्की ने चोरी की सूचना पुलिस को दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें