Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

बुधवार, 29 नवंबर 2017

विद्यार्थियों ने तहसील पहुंचकर ली खसरा, किस्त बंदी की जानकारी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर

मुलताई| बीएसडब्ल्यू के विद्यार्थियों ने तहसील कार्यालय पहुंचकर किसानों सहित आमजन को मिलने वाली सुविधाओं के संबंध में अधिकारियों से जानकारी ली। खसरा-किश्त बंदी सहित अन्य की नकल निकालने की प्रक्रिया से अवगत हुए। अब विद्यार्थी ग्रामीणों को नकल सहित अन्य कार्यों से अवगत कराएंगे। बीएसडब्ल्यू प्रभातपट्टन के विद्यार्थियों का दल समन्वयक राधा बरोदे के साथ तहसील कार्यालय पहुंचा। विद्यार्थियों ने नायब तहसीलदार आशिक अली के कक्ष में जाकर राजस्व संबंधित प्रकरण कैसे दर्ज करते हैं। नामांतरण, बंटवारे की प्रक्रिया, खसरा, किश्तबंदी की नकल निकालने की प्रक्रिया पूछी। इसके साथ ही विद्यार्थियों ने कार्यालय के जाति प्रमाण पत्र, नकल शाखा सहित अन्य शाखाओं का भी भ्रमण कर जानकारी ली। लोकसेवा केंद्र में जाकर विभिन्न सेवाओं के लिए आवेदन जमा करने सहित अन्य जानकारी से अवगत हुए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें