Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 23 नवंबर 2017

मुलताई में चोरों का आतंक, तीन जगह हुई चोरी

ग्रामीण मीडिया सेण्टर  
पहला मामला 
 किन्नर सपना के घर में घुसे 3 बदमाश  कट्टा अड़ाकर की लूट

रात को मैं मकान का दरवाजा अंदर से बंद करके सो रही थी। रात ढाई बजे के दरमियान किसी ने मेरे ऊपर से कंबल हटाया और जगाया। नींद खुली तो कमरे में तीन लोग मुंह पर कपड़ा बांधे हुए खड़ेथे। चिल्लाने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने मेरी कनपटी पर कट्टा रख दिया और जान से मारने की धमकी दी। दूसरे बदमाश ने अलमारी की चाबी मांगी और तीसरा बदमाश दरवाजे के पास लोहे की राड लेकर खड़ा था। यह घटना मंगलवार रात सुभाष वार्ड निवासी सपना किन्नर के साथ हुई। सपना किन्नर ने बताया बदमाशों के डर से उसने अलमारी की चाबी दे दी। चाबी मिलने पर एक बदमाश ने अलमारी खोली और 70 हजार रुपए, दो मंगलसूत्र, एक अंगूठी सहित लगभग डेढ़ लाख रुपए के जेवरात निकाल लिए। जेवरात निकालने के बाद कमरे का दरवाजा खोलकर तीनों भाग गए। सपना ने बताया दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में तीनों बदमाश मकान की छत पर लगी टीन को सरका कर अंदर घुसे थे। बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने पड़ोस में रह रहे यूपी निवासी सलीम कुरैशी और कुछ दूरी पर रहने वाली किन्नर राधा को जगाया। तब तक तीनों बदमाश भाग चुके थे। रात में ही घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। 

20 मिनट तक डराते धमकाते रहे बदमाश 
सपना नेबताया तीनों बदमाश लगभग 20 मिनट तकडरातेधमकातेरहेऔर रुपए और जेवरात केबारेमेंजानकारीलेते हएुअलमारीकी चाबी नहीं दने ेपर जान सेमारनेकी धमकी देरहेथे। तीनोंकी उम्र लगभग 35 से40 सालकेलगभग होगी।जाते-जातेउन्होंनेकहाराधा किन्नर केघरपर भी लूटकरनेजा रहे हैं।
दूसरा मामला 
सैलून दुकानदार के सूने मकान से बाइक सहित जेवरात चोरी सुभाष वार्डमेंमंगलवार रात किन्नर केमकान मेंलूट केसाथ वार्डमेंस्थित दो सूनेमकान मेंभी चोरी की घटना हुई। चोरों ने प्रभाकर बोरकर केसूनेमकान का ताला तोड़कर बाइक सहित जेवरात चोरी कर लिए। प्रभाकर दो दिन सेमकान में ताला लगाकर पत्नी को लेकर पाढर गए हैं। सुबह प्रभाकर की भांजी रानी साइकिल निकालनेपहुंची तो देखा ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामग्री अस्त व्यस्त पड़ी हुई थी। मकान मेंरखी बाइक, अलमारी मेंरखा मंगलसूत्र, चांदी की पायल सहित अन्य सामग्री नदारद थी। चोरी की सूचना पर पुलिस मौकेपर पहुंची।

तीसरा मामला 

नवनिर्मित मकान का भी ताला टूटा प्रभाकर बोरकर केमकान केसामने शिवदास बारपेठे का नवनिर्मित मकान बना है। शिवदास बारपेठे अभी रहने नहीं आए हैं। जिससेमकान मेंकोई सामग्री नहीं थी। चोरों ने नवनिर्मित मकान का ताला भी तोड़ दिया। मकान मेंसामग्री नहीं होनेसेचोरी होनेसे बच गई। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें