Translate

ख़बरें विस्तार से

अन्य ख़बरें आगे पढ़ें
ग्रामीण मीडिया में दे विज्ञापन और ग्रामीण क्षेत्रों सहित जिले में करें अपने व्यापार का प्रचार बैतूल जिले के सबसे बड़े हिंदी न्यूज़ पोर्टल- ग्रामीण मीडिया सेंटर में आप सभी का स्वागत है।

गुरुवार, 23 नवंबर 2017

रानीपुर के पास बस खाई में गिरी, 4 घायल दर्जनों को चोट

ग्रामीण मीडिया सेण्टर| रानीपुर ,घोड़ाडोंगरी 

बैतूल से सारनी जा रही एक यात्री बस गुरुवार सुबह खाई में पलट गई। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के बाद हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान बस में करीब 50-60 यात्री मौजूद थे। जिनको मौजूद लोगों की मदद से बाहर निकाला गया है। घायलों में दैनिक भास्कर के सारनी संवाददाता अक्षय जोशी उम्र 32 वर्ष, कन्हैयालाल पवार उम्र 40 वर्ष प्राथमिक शाला मेहकार में शिक्षक, प्रभु सिंग ठाकुर 42 वर्ष कालापठा, कुसुम पाटिल 36 वर्ष इंद्रा कॉलोनी । 
जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह एक यात्री बस बैतूल से सारनी जा रही थी, रानीपुर थाना क्षेत्र में बंजारी माई के पास तंग रास्ते के कारण ड्राइवर ने बस का रिवर्स करने का प्रयास किया। इसी दौरान बस पास की खाई में पलट गई। हादसे के बाद बस में मौजूद यात्रियों की चीखें हर तरफ गूंजने लगीं। सूचना मिलते ही आस-पास से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंचे। वहीं दुर्घटना की सूचना 108 को दी गई। मौके पर पहुंची 108 वाहन ने घायलों को बैतूल अस्पताल पहुंचाया।
 जिस जगह बंजारी माई के पास हादसा हुआ उक्त दुर्घटना स्थल बैतूल शहर से करीब २० किमी. दूर है। शहर से दूर होने के कारण यह दुर्घटनाग्रस्त बस तक लोगों को पहुंचने में समय लगा।सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। सभी मिलकर पुलिस को सूचना देकर घायलों को बस से बाहर निकाला।
जिस जगह हादसा हुआ वहां एक तरफ खाई है दूसरी तरफ तंग रास्ता। बस चालक बस को रिवर्स कर रहा था। जिस कारण अचानक असंतुलित होने से बस दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में पलट गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

खबरे एक नज़र में (पढ़ने के लिए महीने और तारीख पर क्लिक करें )

Add 1

सूचना

आपकी राय या सुझाव देने के लिए नीचे लाल बॉक्स पर क्लिक करें मिलावट रहित गाय के घी और ताजे दूध के लिए संपर्क करें 9926407240

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें

हमारे बारे में आपकी राय यहाँ क्लिक करके दें
राय जरूर दें